हिसार शहर के साथ गांवों में भी कोरोना का अटैक, अब गावड़ गांव में मिले 41 कोरोना संक्रमित

हिसार जिले के गांवों में कोरोना का प्रसार बढ़ता जा रहा है

हिसार जिले में सोमवार को जारी स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार भी कई गांवों में संक्रमण के कई मामले सामने आए है। गांव ढाणी कुम्हारान और खुर्द में 11 कोरोना संक्रमित मिले। वहीं गावड़ गांव में कोरोना विस्फोट हुआ।

Manoj KumarTue, 11 May 2021 01:43 PM (IST)

हिसार, जेएनएन। हिसार जिले के गांवों में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आ रहे है। सोमवार को जारी स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार भी कई गांवों में संक्रमण के कई मामले सामने आए है। गांव ढाणी कुम्हारान और खुर्द में 11 कोरोना संक्रमित मिले। वहीं गावड़ गांव में कोरोना विस्फोट हुआ। यहां कोरोना के 41 मामले मिले है। गौरतल है अग्रोहा और आदमपुर में कोरोना संक्रमण के 100 से अधिक मामले मिल चुके है। वहीं रिपोर्ट में ढाणी कुम्हारान में 8 संक्रमित मिले।

गांव पाली में 6, गांव हरिता में 4, गांव बाडा जाट्टान में तीन, मंगाली जाट्टान में तीन, मंगाली सुरतिया में दो, नलवा में तीन, गांव कंवारी में चार, गांव धमाना में पांच संक्रमित मिले। जिला प्रशासन ने हाल ही में गांव में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए गांवों में ठीकरी पहरा लगाने के भी आदेश दिए है। विभाग की तरफ से गांव में सैंपलिंग भी बढ़ाई गई है। गौरतलब है कि जि़ले में सोमवार को संंक्रमण के 1184 नए मामले सामने आए है।

इसके साथ ही 1131 संंक्रमितों को कोरोना से रिकवर होने पर डिस्चार्ज किया गया।  जि़ले में अब तक 4 लाख 78 हजार 125 लोगों की टेस्टिंग में संंक्रमण के 41 हजार 234 मामलें सामने आ चुके हैं। इनमें से कुल 31 हजार 812 संंक्रमित कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। जि़ले में अब 8 हजार 803 सक्रिय मरीज है। अभी तक कोरोना संक्रमण के कारण 619 लोगों की मृत्यु हुई है।

इन क्षेत्रों में भी मिले कोरोना के मामले -

गांव ढाणां कलां में दो, बास  में दो, बास खुर्द में एक,  बास बादशाहपुर में दो, सुंडावास में दो, भिवानी रोहिल्ला में चार संक्रमित मिले। गांव महता नगर में चार संक्रमित मिले। सुंदर नगर में तीन संक्रमित मिले। गुराना में तीन, घिराय में 8 संक्रमित मिले। लांधड़ी में चार संक्रमित मिले। नंगथला में तीन, गांव चौधरीवा चार संक्रमित मिले। हिसार कैंट में 9, गांव में नारनौंद, टिब्बा दानोशर में तीन, विनोद नगर में दो, सदलपुर में 9, गांव सरहेड़ा में 9 संक्रमित मिले। सेक्टर 9-11 में तीन संक्रमित मिले, अर्बन एस्टेट में दो, गांव पेटवाड़ में तीन, खांडा खेड़ी में 8, भैणी अमीरपुर में तीन, प्रभुवाला में तीन जबकि उकलाना में चार, सुल्तानपुर में तीन मामले मिले। आजाद नगर में भी कोरोना के पांच मामले मिले है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.