Corona Alert: कोरोना का हाटस्पाट बनने लगा ऐलनाबाद, वायरस संक्रमण का दसवां मामला आया सामने

सिरसा में 553460 लोगों के सैंपल लिये जा चुके हैं। जिले में अब तक 29289 केस सामने आए हैं। संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। जिले में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 509 लोगों की मौत हुई है। उधर जिले में कोरोना के केस बढ़ने लगे हैं।

Naveen DalalTue, 07 Dec 2021 06:07 PM (IST)
चार दिनों में ऐलनाबाद में कोरोना संक्रमण का दसवां मामला सामने आया

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा के ऐलनाबाद में हनुमानगढ़ रोड पर स्थित जैन क्लीनिक के संचालक की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। चिकित्सक के पाजिटिव मिलने के बाद विभाग ने उसके क्लीनिक के स्टाफ सदस्यों के सैंपल लिये हैं। क्लीनिक को 48 घंटों के लिए बंद करवाया गया है। ऐलनाबाद क्षेत्र में पिछले चार दिनों में कोरोना का दसवां मामला सामने आया है। इनमें से आठ संक्रमित एक ही परिवार के हैं। मंगलवार को चिकित्सक जैन की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद क्षेत्र में संक्रमण को लेकर आमजन भयभीत दिखने लगे हैं।

मंगलवार को ऐलनाबाद में लगी सबसे अधिक वैक्सीन डोज

मंगलवार को 1480 लोगों के सैंपल लिये गए हैं। अब तक जिले में 5,53460 लोगों के सैंपल लिये जा चुके हैं। जिले में अब तक 29289 केस सामने आए हैं। संक्रमित मरीजों को होम अाइसोलेट किया गया है। जिले में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 509 लोगों की मौत हुई है। उधर जिले में कोरोना के केस बढ़ने और नए वैरिएंट ओमिक्रोन का भय भी साफ दिखाई देने लगा है। मंगलवार को जिले में 9882 लोगों को वैक्सीन डोज लगाइ्र गई। इनमें से 2722 लोगों ने पहली जबकि 7160 ने दूसरी डोज लगवाई। जिले में 37 जगहों पर 198 सेशन हुए जिनमें सबसे अधिक वैक्सीन डोज सीएचसी ऐलनाबाद में लगाई गई, यहां 166 लोगों ने पहली जबकि 712 लोगों ने दूसरी डोज लगवाई। प्रशासन कोरोना के मामले मिलने पर सतर्क दिखाई दे रहा है। कोरोना के लेकर शहर में मास्क अनिवार्य कर दिया है और कोरोना गाइडलाइन पालन नहीं करने पर कार्रवाई के निर्देश है।

अस्पताल को करवाया गया बंद

मंगलवार को ऐलनाबाद में जैन अस्पताल के संचालक की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। अस्पताल स्टाफ के सैंपल लिए गए है। इसके साथ ही अस्पताल को 48 घंटों के लिए बंद करवाया है। आमजन से आग्रह है कि कोविड नियमों की पालना करें और वैक्सीन डोज लगवाएं।

- डा. हरसिमरण सिंह

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.