सोशल मीडिया पर जाति विशेष समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर विवाद, स्कूटी को लगाई थी आग

संवाद सहयोगी मंडी आदमपुर जवाहर नगर इलाके में शनिवार रात को दो गुटों के बीच हुए विव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:39 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:39 AM (IST)
सोशल मीडिया पर जाति विशेष समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर विवाद, स्कूटी को लगाई थी आग
सोशल मीडिया पर जाति विशेष समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर विवाद, स्कूटी को लगाई थी आग

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : जवाहर नगर इलाके में शनिवार रात को दो गुटों के बीच हुए विवाद में स्कूटी जलाने के मामले में रविवार सुबह जाति विशेष के लोग एकत्रित होकर थाने में पहुंचे। सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पुलिस को पंचायत समिति सदस्य सरोज बाला ने बताया कि शनिवार को एस कुमार नाम से फेसबुक चला रहे युवक ने समाज और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। जिससे गुस्साए समाज के लोग गोल टंकी के पास एस कुमार से मिले और उससे पोस्ट डिलीट करने की बात कहीं। जिस पर उसने पोस्ट डिलीट करने से मना कर दिया। उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद वह अपने साथियों को लेकर आया और पत्थरबाजी शुरू कर दी एवं स्कूटी को आग लगा दी। बाद में पुलिस के आने पर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने जली हुई स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया। गनीमत रही की इस दौरान पत्थरबाजी व स्कूटी जलाने की घटना के दौरान किसी को चोट नहीं लगी।

- थाने पहुंच समाज के लोगों ने एस कुमार के खिलाफ दी शिकायत, पुलिस को दिया 24 घंटे का समय

बाल्मीकि समाज के खिलाफ अभद्र पोस्ट करने पर जाति विशेष के लोग रविवार सुबह समाज के मंदिर में एकत्रित हुए एवं बाद में पुलिस थाने जाकर पोस्ट करने वाले के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस स्टेशन पहुंची पंचायत समिति सदस्या सरोज बाला, मनोज कुमार, अतुल, संजय, रोहताश, सोनू, प्रवीण, विनोद, रवि, अमन, विशाल, पवन, सूरज सहित कई लोगों ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने फेसबुक पर हमारे समाज के प्रति गलत पोस्ट की थी और एस कुमार नाम से उसकी फेसबुक आईडी है। वह लड़का जवाहर नगर में गोल टंकी के पास रहता है। सरोज बाला ने बताया कि समाज की ओर से पुलिस को 24 घंटे में कार्रवाई करने का समय दिया गया है। अगर पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो सोमवार से थाने के बाहर धरना दिया जाएगा एवं

पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की जाएगी। - मोहल्ले के लोगों ने बताया था कि युवाओं के बने है कई गुट, आये दिन होते

रहते है झगड़े

शनिवार रात्रि को पुलिस के पहुंचने से पहले दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार

हो गए। इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस के साथ मोहल्ला के निवासियों की जमकर

बहसबाजी हुई। लोगों ने पुलिस को बताया कि जवाहर नगर में युवाओं के कई गुट बने

हुए है और इनके बीच आए दिन यहां लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। यही नहीं कई बार

तो मामला इतना गंभीर हो जाता है कि आपस में पत्थरबाजी करते हैं और तलवारें तक

चल जाती है। लोगों ने बताया कि वे किसी का नाम नहीं ले सकते क्योंकि उन्हें

जान का खतरा है। पुलिस को जाति विशेष के लोगों द्वारा अभद्र टिप्पणी करने की शिकायत मिली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

- एसआइ राजपाल, थाना आदमपुर।

chat bot
आपका साथी