कांग्रेसियों ने उकलाना व बरवाला के 12 गांवों को किया सैनिटाइज, कल सैनिटाइज होगा बरवाला शहर

गांव खेदड़ में सैनिटाइज अभियान का शुभारंभ करते एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल, बाला खेदड़ व अन्य

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आदेशानुसार कांग्रेसियों ने बुधवार को बरवाला व उकलाना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों को सैनिटाइज किया। बुधवार को कांग्रेस इस अभियान की शुरुआत बरवाला के निकटवर्ती गांव खेदड़ से की तो उकलाना शहर व उकलाना गांव को सैनिटाइज किया गया।

Manoj KumarWed, 12 May 2021 05:41 PM (IST)

बरवाला/उकलाना/हिसार, जेएनएन। कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आदेशानुसार कांग्रेसियों ने बुधवार को बरवाला व उकलाना क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों को सैनिटाइज किया। बुधवार को कांग्रेस इस अभियान की शुरुआत बरवाला के निकटवर्ती गांव खेदड़ से की तो उकलाना क्षेत्र में सबसे पहले उकलाना शहर व उकलाना गांव को सैनिटाइज किया गया। इस अभियान में सभी गांवों के युवा क्लबों के सदस्यों व पदाधिकारियों ने भी इस अभियान में विशेष सहयोग दिया।

यह जानकारी देते हुए हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने बताया कि बुधवार को इस अभियान के तहत खेदड़, लितानी, भैणी बादशाहपुर, बुढ़ाखेड़ा, उकलाना शहर, उकलाना गांव, मदनपुरा, भैणी अकबरपुर, शंकरपुरा, सुरेवाला में 64 टैक्ट्ररों की मदद से हिमाचल प्रदेश के पंहुंची हाईपो क्लोराईड का छिडक़ाव कर सैनिटाइज किया गया।

इस दौरान हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल, उकलाना से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी बाला खेदड़, युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद सिवाच, राह ग्रुप के हरियाणा प्रभारी श्रवण कुमार वर्मा, उकलाना कांग्रेस ब्लाक की अध्यक्षा गीता सिहाग, जोगीराम खेदड़, जितेन्द्र वर्मा, राह क्लब बरवाला के अध्यक्ष सुभाष सहारण खेदड़, शमशेर सिंह, अनूप सहारण, राह क्लब उकलाना के कोषाध्यक्ष शीलू, डा. पवन वर्मा, विकास सेलवाल, कर्ण सिंह नैन, सरदार परविन्द्र सिंह सरपंच प्रतिनिधि प्रभुवाला सरदार अभिजिन्द्र, विकास सेलवाल, हरिकिशन प्रभुवाला, सूरजभान, रघुबीर मास्टर, अनूप धतरवाल, डा. रधुबीर, अनिल, रणधीर, ओमप्रकाश लितानी, सुशील नंबरदार, अजित नंबरदार, सुभाष, सन्नी सुरेवाला, बलजीत जिला पार्षद सहित विभिन्न गांवों के युवा क्लबों के प्रभारी मौजूद रहे।      

पल-पल की खबर ले रही है कुमारी सैलजा

बरवाला ब्लॉक व उकलाना विधाानसभा के गांवों व कस्बों को सैनिटाइज करने के इस अभियान में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा सीधे तौर पर जुड़ी हुई है। वे इस अभियान की टीम से पल-पल की जानकारी ले रही है। यह तक की किस गांव में कोरोना से जानमाल का कितना नुकसान हुआ है वो इससे भी रुबरु हो रही है। साथ ही वे गांव के जरुरतमंद लोगों की आर्थिक व दूसरे प्रकार से मदद भी करवा रही हैं।

वीरवार को सैनिटाइज होगा बरवाला शहर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के आदेशानुसार वीरवार को बरवाला शहर व उसके साथ लगते गांवों में हाईपो क्लोराईड का छिडक़ाव किया जाएगा। इसके लिए बरवाला शहर व साथ लगते गांवों को सैनिटाइज करने के लिए 12 से अधिक ट्रैक्‍टरों की मदद ली जाएगी।  

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.