सिरसा में कांग्रेस नेताओं ने नागरिक अस्पताल के आगे दिया सांकेतिक धरना, बोले- इलाज की हो समुचित व्‍यवस्‍था

कांग्रेस नेताओं ने बुधवार को नागरिक अस्पताल के समक्ष सांकेतिक धरना दिया। हालांकि धरने पर बैठे कांग्रेसी नेताओं ने निश्चित दूरी का ख्याल रखा व मास्क भी लगाकर रखे। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ यह धरना दोपहर तीन बजे तक जारी रहेगा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 11:40 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 11:40 AM (IST)
सिरसा में कांग्रेस नेताओं ने नागरिक अस्पताल के आगे दिया सांकेतिक धरना, बोले- इलाज की हो समुचित व्‍यवस्‍था
कांग्रेस नेताओं ने कहा गरीब आदमी को सरकारी व निजी अस्पतालों में मिले फ्री इलाज

सिरसा, जेएनएन। कोराेना काल के दौरान जहां प्रशासन ने जिले में धारा 144 लागू की हुई है वहीं नागरिक अस्पताल में सुविधाओं के अभाव का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेताओं ने बुधवार को नागरिक अस्पताल के समक्ष सांकेतिक धरना दिया। हालांकि धरने पर बैठे कांग्रेसी नेताओं ने निश्चित दूरी का ख्याल रखा व मास्क भी लगाकर रखे। सुबह 10 बजे से शुरू हुआ यह धरना दोपहर तीन बजे तक जारी रहेगा।

नागरिक अस्पताल के समक्ष कांग्रेस नेताओं द्वारा दिये गए सांकेतिक धरने की अध्यक्षता कांग्रेस नेता होशियारी लाल शर्मा ने की। उनके साथ कालांवाली के विधायक शीशपाल केहरवाल, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, सुभाष जोधपुरिया, अशोक चिंडालिया, रतन गुर्जर, योगी सांगवान, रणधीर चेयरमेन व अन्य शामिल रहे। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कोरोना काल के दौरान मरीजों को अस्पतालों में सुविधाएं नहीं मिल रही है। दवाइयां, ऑक्सीजन की कमी से मरीज दम तोड़ रहे हैं।

निजी अस्पतालों में इलाज के नाम पर लाखों रुपये वसूले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार नागरिक अस्पतालों में दवाइयों, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, चिकित्सक स्टॉफ की समुचित व्यवस्था करे। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान में तेजी लाए। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वे पार्टी की तरफ से प्रशासन का हर संभव सहयोग देने के लिए तैयार है, लेकिन प्रशासन कोराेना संक्रमित मरीजों को समुचित इलाज दे। गरीब लोगों को सरकारी के साथ साथ निजी अस्पतालों में भी कोविड के फ्री इलाज की सुविधा दी जानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी