Coercion of Contractor: रोहतक में क्रेन से गाड़ी उठाने वाले ठेकेदार के कर्मचारियों की दबंगई, जानें पूरा मामला

रोहतक मेडिकल मोड पर वीरेंद्र मालिक किसी कार्य से आए हुए थे। चंद मिनट बाद ही उन्हें वापस जाना था। इसीलिए सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। जब गाड़ी खड़ी करने के बाद आगे बढ़े तो क्रेन के ठेकेदार वीरेंद्र मलिक की गाड़ी को उठाकर ले जाने लगे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 04:20 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 04:20 PM (IST)
Coercion of Contractor: रोहतक में क्रेन से गाड़ी उठाने वाले ठेकेदार के कर्मचारियों की दबंगई, जानें पूरा मामला
रोहतक में क्रेन से कार उठाने वाले ठेकेदारों की जबरदस्ती।
जागरण संवाददाता, रोहतक। क्रेन से गाड़ी उठाने वाले ठेकेदार के कर्मचारियों की फिर से दबंगई सामने आई है। चरखी दादरी में बतौर टी डबल ओ यानी जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी पद पर कार्यरत वीरेंद्र सिंह मलिक की गाड़ी ट्रेन से खींच ली गई। इससे नाराज वीरेंद्र मलिक ने कर्मचारियों को खरी-खरी सुना दी। अपने पद के बारे में भी बताया, लेकिन कर्मचारी नहीं माने। नो पार्किंग जोन का हवाला देते हुए गाड़ी छुड़वाने के बदले 500 रुपये शुल्क मांगा। नाराज डीईईओ क्रेन के आगे खड़े हो गए। फिर भी बात नहीं बनी तो वह सड़क पर बैठ गए। करीब 15 मिनट का जबरदस्त हंगामा हुआ।

पहले भी मिल चुकी है ठेकेदार की शिकायत

क्रेन से वाहन उठाने वाले ठेकेदार की कई शिकायतें सामने आ चुकी हैं। नगर निगम ने एक अप्रैल को ठेका दिया था। आज इंटरनेट मीडिया पर एक बार फिर से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में चरखी दादरी जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी पद पर तैनात वीरेंद्र सिंह मलिक की गाड़ी ठेकेदार के कर्मचारी क्रेन से उठाकर ले गए। विदा हो रही है वीरेंद्र मलिक की गाड़ी मेडिकल मोड से उठाई गई। क्रेन से आड़ी उठाने के कारण कर्मचारियों के प्रति नाराजगी दिखाई। कर्मचारियों ने अभद्रता की तो वह सड़क पर बैठ गए। ठेकेदार के कर्मचारियों ने जबरदस्ती उठाकर एक तरफ कर दिया। यह दोपहर का मामला है।

गाड़ी को उठाकर ले जाने पर मालिक ने किया विरोध

बताया गया है कि मेडिकल मोड पर वीरेंद्र मालिक किसी कार्य से आए हुए थे। चंद मिनट बाद ही उन्हें वापस जाना था, इसीलिए सड़क के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। जब गाड़ी खड़ी करने के बाद आगे बढ़े तो क्रेन के ठेकेदार वीरेंद्र मलिक की गाड़ी को उठाकर ले जाने लगे। वीरेंद्र सिंह मलिक ने इसका विरोध किया और बताया कि मुझे अभी गाड़ी खड़ी हुई है मुझे बाहर जाना है। कर्मचारी नहीं माने उन्होंने विरोध जताना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने पद की भी जानकारी दी। लेकिन ठेकेदार के कर्मचारियों ने एक नहीं सुनी उल्टा ठेकेदार के कर्मचारियों ने अभद्रता कर दी। इसके विरोध में क्रेन के आगे वीरेंद्र मलिक बैठ गए।

ठेकेदार के कर्मचारी भी इकट्ठे हो गए। उन्होंने वीरेंद्र मलिक की सुनने की बजाय जबरदस्त तरीके से विरोध किया। वीरेंद्र सिंह मलिक को एक तरफ उठाकर एक तरीके से पटक दिया। जो राहगीर आदि वीडियो बना रहे थे उनको ठेकेदार के कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की। यह भी हिदायत दी कि आप वीडियो बनाएंगे तो आपका भी हश्र ऐसा ही होगा। इधर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र सिंह मलिक और क्रेन से वाहन उठाने वाले ठेकेदार मोबाइल पर संपर्क किया लेकिन उनका फोन रिसीव ना होने के कारण दोनों का पक्ष सामने नहीं आया है।

chat bot
आपका साथी