CM Flying: झज्जर में होटल संचालक गिरफ्तार, झाड़ली प्लांट से सीमेंट के कट्टे चोरी से बेच रहा था आरोपित

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रोहतक के उप निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मातनहेल-नौगांवा के बीच स्थित एक होटल में चोरी की सीमेंट बेच रहा है। होटल संचालक वाहन चालकों से मिली भगत कर धांखाधड़ी से सीमेंट की कट्टे झांड़ली प्लांट से बाहर मंगवाता था।

Rajesh KumarThu, 23 Sep 2021 07:00 PM (IST)
झज्जर में सीमेंट प्लांट से चोरी से सीमेंट बेच रहा था होटल संचालक।

संवाद सूत्र,साल्हावास(झज्जर)। वाहन चालकों से मिलीभगत करके होटल संचालक द्वारा धोखाधड़ी से बिना बिल के सीमेंट झाड़ली प्लांट से बाहर मंगवाने व बेचने का मामला सामने आया है। जब इसकी सूचना मिली तो सीएम फ्लाइंग ने होटल पर छापा मारा। इस दौरान सीएम फ्लाइंग को होटल से 41 सीमेंट के सीलबंद कट्टे (बैग) बरामद हुए। जिसके बाद होटल संचालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

होटल में बेचे जा रहे थे चोरी के सीमेंट

मुख्यमंत्री उड़नदस्ता रोहतक के उप निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि मातनहेल-नौगांवा के बीच स्थित एक होटल में चोरी की सीमेंट बेच रहा है। होटल संचालक वाहन चालकों से मिली भगत कर धांखाधड़ी से सीमेंट की कट्टे झांड़ली प्लांट से बाहर मंगवाता था। इस सूचना पर सीएम फ्लाइंग ने बुधवार को होटल पर छापा मारा। इस दौरान होटल में सीमेंट के अलग-अलग मार्का के कुल 41 कट्टे सील बंद व करीब 35 कट्टे खुले हुए मिले। जिस पर सीएम फ्लाइंग ने होटल संचालक सुधीर से पूछताछ की।

वाहन चालकों से थी मिलीभगत

सीएम फ्लाइंग के उप निरीक्षक जय भगवान ने बताया कि आरोपित सुधीर से पूछताछ में बताया कि वह झाड़ली प्लांट में आने वाले वाहन चालकों से मिली भगत रखता था। जिसके कि वाहन चालक बिल से ज्यादा सीमेंट के कट्टे वाहनों में भरवाता और चोरी से प्लांट के बाहर मंगवाता था। वाहन चालक जितने का बिल बनवाते थे उससे अधिक जो भी सीमेंट के कट्टे होते थे उनको होटल में उतारकर चले जाते। इसके बाद होटल संचालक उस सीमेंट को बेचता था। सीएम फ्लाइंग ने आरोपित को मौके पर पकड़कर साल्हावास पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच कर रही है।

होटल संचालक को किया गया गिरफ्तार

साल्हावास थाना प्रभारी रामकरण ने बताया कि आरोपित होटल संचालक सुधीर को गिरफ्तार किया गया था। जिसे अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.