CM Flying: भिवानी में सीएम फ्लाइंग की बड़ी कार्रवाई, एक्साइज विभाग की टीम को मौके पर बुलाया, जानें मामला

सीएम फ्लाइंग टीम ने मौके पर एक्साइज विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। वहां पर एक शराब ठेका दो माह पहले मान्यता रद होने के बाद भी बेरोकटोक चलाया जा रहा था। चौंकाने वाली बात यह है कि आबकारी विभाग के अधिकारी चुप्पी सादे हुए थे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 06:33 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 06:33 PM (IST)
CM Flying: भिवानी में सीएम फ्लाइंग की बड़ी कार्रवाई, एक्साइज विभाग की टीम को मौके पर बुलाया, जानें मामला
अवैध ठेके से देशी, अंग्रेज़ी शराब व बियर की 40 पेटी बरामद की

जागरण संवाददाता, भिवानी। भिवानी में अवैध शराब के सौदागरों के हौसले लगातार बढ़ रहे है। सीएम फ्लाइंग ने बुधवार को गांव नौरंगाबाद में नेशनल हाइवे पर छापा मारकर खुलेआम अवैध रूप से चल रहे शराब ठेके का भंडाफोड़ किया है। ठीके की मान्यता रद होने के बाद भी सरेआम शराब बेची जा रही थी। ठेके से छापेमारी के दौरान टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। अवैध ठेके से देशी, अंग्रेज़ी शराब व बियर की 40 पेटी बरामद की है। पुलिस आबकारी टीम को बुलाकर मौके पर ही एक युवक को काबू किया है।

सीएम फ्लाइंग की टीम ने दिल्ली-पिलानी नेशनल हाइवे पर स्थित ठेके पर मारी रेड

नौरंगाबाद के खेतों में अपनी टीम के साथ छापे मारी। सीएम फ्लाइंग टीम ने मौके पर एक्साइज विभाग की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। वहां पर एक शराब ठेका दो माह पहले मान्यता रद होने के बाद भी बेरोकटोक चलाया जा रहा था। चौंकाने वाली बात यह है कि आबकारी विभाग के अधिकारी चुप्पी सादे हुए थे। शराब ठेके को चालाकी से मैन रोड से खेतों की तरफ शिफ्ट कर गैर कानूनी तरीके से चलाया जा रहा था।

भिवानी सीएम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर आजाद ढांडा के अनुसार

इंस्पेक्टर आजाद ढांडा की टीम ने मौके पर ही एक युवक को दबोचा। इसके साथ ही ठेके से 40 पेटी शराब बरामद की। बरामद की गई शराब मिलावटी होने की आंशका है। जिसके सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे।एक्साइज विभाग के बीट इंचार्ज के खिलाफ भी कार्रवई के लिए लिखा जाएगा, जिसकी बीट में ये सब अवैध शराब ठेका गैर कानूनी तरीके से चलाया जा रहा था। इसमें विभाग के अधिकारी मिले होने की आशंका है।

एक्साइज विभाग के ईटीओ शमशेर सिंह के अनुसार

सीएम फ्लाइंग की सूचना पर इस ठेके पर छापेमारी कर 40 पेटी अवैध शराब बरामद की है। अब इसे चलाने वाले के आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी