हिसार में सरकारी जमीनों पर बढ़ रहे कब्जे के विरोध में एकजुट होने लगे शहर के व्यापारी

सरकारी जमीनों पर बढ़ रहे कब्जे के विरोध पर अब शहर के व्यापारी एकजुट होने लगे है। पुराने गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में जनता बाजार के विरोध में व्यापारी वीरवार को वाट्सअप के माध्मय से एकजुट हुए। उन्‍होंने निगम कमिश्नर अशोक गर्ग से मुलाकात कर अपना पक्ष रखने की बात कही।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 10:31 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 10:31 AM (IST)
हिसार में सरकारी जमीनों पर बढ़ रहे कब्जे के विरोध में एकजुट होने लगे शहर के व्यापारी
महासचिव कृष्ण लोहिया ने कहा कि जनता बाजार के बारे में संस्था के सदस्यों को अवगत करवा दिया है।

हिसार, जेएनएन। हिसार शहर में सरकारी जमीनों पर बढ़ रहे कब्जे के विरोध पर अब शहर के व्यापारी एकजुट होने लगे है। पुराने गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में जनता बाजार के विरोध में व्यापारी वीरवार को वाट्सअप के माध्मय से एकजुट हुए। कोविड-19 के चलते श्रीरामलीला कमेटी कटला के बैनर तले सामाजिक कार्यक्रमों के लिए सरकारी जमीन बचाने के लिए व्यापारी साथियों व शहरवासियों का संस्था ने उनकी राय जानते हुए सहयोग मांगा। वहीं विचार विमर्श के बाद वीरवार काे निगम कमिश्नर अशोक गर्ग से मुलाकात कर अपना पक्ष रखने की बात कही। ताकि जनता बाजार के नाम पर मैदान पर हो रहे कब्जे को छुड़वाया जा सके। हालांकि हिसार में बहुत से ऐसे व्‍यापारी भी हैं जिन्‍होंने कई जगह अतिक्रमण किया हुआ है।

--------------

श्री रामलीला कमेटी सदस्य आज कमिश्नर से करेंगे मुलाकात

कमेटी के महासचिव कृष्ण लोहिया ने कहा कि जनता बाजार के बारे में संस्था के सदस्यों को अवगत करवा दिया है। सभी के साथ मिलकर कमिश्नर या निगम में मौजूद अधिकारियों से मुलाकात कर हम अपना पक्ष उनके सामने रखेंगे। नगर निगम द्वारा पुराने गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में जनता बाजार लगाना गलत फैसला है। इससे शहरवासियों में रोष है। क्योंकि शहर में यह सामाजिक कार्य के लिए जगह है। आज यहां दो दिन के लिए बाजार लगा है फिर यहां कब्जे होने शुरू हो जाएंगे। ऐसे में जनता सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन कहा करेगी। कमिश्नर के सामने अपना पक्ष रखते हुए मांग करेंगे की कमिश्नर जनता बाजार यहां लगाने का अपना फैसला वापिस ले। यदि कमिश्नर ने फैसला वापिस नहीं लिया तो हम शहर की दूसरी सामाजिक संस्थाएं के साथ मिलकर विरोध प्रकट करेंगे।

chat bot
आपका साथी