फतेहाबाद में CID कर्मचारी के साथ मारपीट, दो नामजद सहित करीब 5 लोगों पर मामला दर्ज

फतेहाबाद में सीआईडी कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कर्मचारी ने 4-5 युवकों पर ड्यूटी के समय उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर 2 नामजद सहित करीब 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

Rajesh KumarMon, 29 Nov 2021 06:52 PM (IST)
फतेहाबाद में मारपीट के बाद घायल सीआईडी कर्मचारी।

संवाद सूत्र, रतिया(फतेहाबाद)। फतेहाबाद में रविवार रात को शहर के वार्ड नंबर 6 में स्थित डेरे के पास ड्यूटी पर तैनात सीआईडी विभाग के हवलदार के साथ कथित मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने का मामला सामने आया है। इस मारपीट में घायल हुए गुप्तचर विभाग के कर्मचारी नाजर सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 रतिया को उपचार हेतु पहले रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने अग्रोहा मेडीकल रेफर कर दिया है।

घायल शिकायत ने पुलिस में दी शिकायत

घायल हुए कर्मचारी के बयानों के आधार पर शहर थाना पुलिस ने 2 नामित युवकों के अलाव 3-4 अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के अलावा विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अग्रोहा मेडीकल में उपचाराधीन पुलिस कर्मचारी ने बयान देते हुए बताया कि वह कानून व्यवस्था से संबंधित गुप्तचर विभाग में हवलदार के पद पर कार्यरत है और रतिया क्षेत्र में बतौर विभाग की ड्यूटी करता है। उन्होंने बताया कि बीती रात जब वह विभाग से संबंधित ड्यूटी के लिए वार्ड नंबर 6 के समीप डेरे के पास जा रहा था तो गगनदीप व सुखविंद्र सिंह नामक युवकों के अलावा 3-4 अन्य युवकों ने उसका रास्ता घेर लिया और इस दौरान उन्होंने गुप्तचर विभाग में सूचना देने का मजा चखाने की धमकी दी।

युवकों ने की मारपीट

कर्मचारी ने आरोप लगाया कि इस धमकी के पश्चात उन्होंने उसके साथ कथित मारपीट की, जिसके चलते उसके सिर व मुंह पर गहरी चोटें लगी। इस मारपीट को देखते हुए शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए, जिन्हें देखकर जान से मारने की धमकी देने के पश्चात वे वहां से चले गए। बाद में परिवार व अन्य कॉलोनी के लोगों ने ही उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया, मगर चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

इस मामले को लेकर पुलिस ने गुप्तचर विभाग के कर्मचारी की शिकायत पर उपरोक्त 2 नामित युवकों के अलावा अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147,149,186, 332, 353,341 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है। इस मामले को लेकर जब बीट अधिकारी सत्यवान से जानकारी ली तो उन्होंने बताया कि गुप्तचर विभाग के कर्मचारी के बयान के अनुसार रात्रि के समय क्षेत्र में ड्यूटी पर था, जिसके तहत उसके साथ मारपीट की गई है। उन्होंने बताया कि कर्मचारी के बयानों के आधार पर 2 नामित युवकों के अलावा 3-4 अन्य लोगों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के अलावा अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.