बहादुरगढ़ में सीआइए को बड़ी कामयाबी, अवैध शराब शराब की खेप के साथ पकड़े दो तस्‍कर

सीआइए प्रभारी सत्यवान सिंह के नेतृत्व में सदर बहादुरगढ़ के एरिया में यह मामला पकड़ा गया। प्रभारी सत्यवान ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल के निर्देश पर जय भगवान एएसआइ के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गश्त पर थी। इसी बीच गुप्त सूचना के बाद कैंटर को रुकवाया गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 05:50 PM (IST)
बहादुरगढ़ में सीआइए को बड़ी कामयाबी, अवैध शराब शराब की खेप के साथ पकड़े दो तस्‍कर
बहादुरगढ़ में अवैध शराब के साथ पकड़े गए तस्‍कर

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में अपराध जांच शाखा द्वितीय की एक टीम द्वारा शराब तस्करी का मामला पकड़ा गया है। इसमें दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके कब्जे से गाड़ी में भरी अवैध शराब की खेप भी बरामद की गई। पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों को एक दिन के रिमांड पर लिया है। तस्करी के तार कहां-कहां तक जुड़े हैं। इस बारे में पूछताछ की जा रही है।

सीआइए प्रभारी सत्यवान सिंह के नेतृत्व में सदर बहादुरगढ़ के एरिया में यह मामला पकड़ा गया। प्रभारी सत्यवान ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल के निर्देश पर जय भगवान एएसआइ के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गश्त पर थी। इसी बीच गुप्त सूचना के बाद कानौंदा-कुलासी मोड़ पर नाकाबंदी के दौरान कैंटर को रुकवाया गया। गाड़ी को चेक किया गया तो उसमें शराब की पेटियां भरी हुई थी। उसमें सवार दो लोगों को काबू किया गया।

तलाशी लेने पर पकड़े गए दोनों व्यक्तियों के कब्जे से अलग-अलग मार्का की 74 पेटी बरामद हुई। आरोपितों की पूछताछ में पहचान झज्जर के ग्वालीसन के धीरपाल उर्फ धीरे तथा लोवा माजरा के सचिन के तौर पर हुई। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत थाना सदर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया। आरोपितों ने बताया कि सोनीपत के खरखौदा से शराब की पेटियां लोड करके दिल्ली के लिए चले थे।

शराब की कीमत लाखों रुपये में है। रिमांड के दौरान आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि शराब तस्करी के इस धंधे में और कौन-कौन शामिल हैं। कहां से यह शराब तैयार करवाई जा रही है और कहां पर सप्लाई की जानी थी। सीआइए प्रभारी ने बताया कि इस मामले में जल्द ही और गिरफ्तारियां भी होंगी।

chat bot
आपका साथी