रोहतक के कंसाला गांव में चिकन कार्नर संचालक की गोली मारकर हत्या, दो घायल

कंसाला गांव के रहने वाले 35 वर्षीय सोनू की गांव के बाहर ही चिकन कार्नर की दुकान है। आधी रात कई गाड़ियों में सवार हमलावर वहां पहुंचे जिन्होंने सोनू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें सोनू को करीब 4 गोलियां लगी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 08:08 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 08:08 AM (IST)
रोहतक के कंसाला गांव में चिकन कार्नर संचालक की गोली मारकर हत्या, दो घायल
रोहतक में एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में हत्‍या करने का मामला सामने आया है। आईएमटी थाना क्षेत्र के कंसाला गांव में आधी रात के बाद कई हमलावरों ने चिकन कार्नर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इसमें चिकन कार्नर संचालक के मौत हो गई। जबकि उसके दो चचेरे भाई घायल हो गए। पता चलने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया।

कंसाला गांव के रहने वाले 35 वर्षीय सोनू की गांव के बाहर ही चिकन कार्नर की दुकान है। आधी रात कई गाड़ियों में सवार हमलावर वहां पहुंचे, जिन्होंने सोनू पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसमें सोनू को करीब 4 गोलियां लगी। फायरिंग होने से वहां पर भगदड़ मच गई। इसी बीच सोनू के चचेरे भाई कुलदीप और सुनील को भी गोली लग गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। पता चलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। साथ ही पुलिस को सूचना दी।

वारदात के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद तीनों को पीजीआईएमएस में लाया गया। वहां पर उपचार के दौरान सोनू ने दम तोड़ दिया। जबकि उसके भाइयों की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि चिकन कार्नर के पास में ही शराब का ठेका है। अवैध शराब की बिक्री को लेकर यह वारदात हुई है।

बता दें कि रोहतक में हत्‍या जैसी वारदात आम हो गई है। लूट के केस तो आए दिन सामने आते रहते हैं। अब हत्‍या का एक और केस सामने आने से पुलिस सिस्‍टम पर सवालिया निशान लग गया है। वहीं आपसी रंजिश में हत्‍या होने पर पुलिस भी कुछ नहीं कर पाती है। क्‍योंकि कब कौन कंहा क्‍या करेगा इसकी खबर कानों कान नहीं होती है। रोहतक में क्राइम बढ़ता जा रहा है।

chat bot
आपका साथी