बहादुरगढ़ में दुकानदार पर पिस्तौल तानकर कैश लूटा, सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए

शहर के नजफगढ़ रोड पर कुछ युवकों ने सरेआम लूटपाट को अंजाम दिया। फॉर्च्यूनर गाड़ी में आए। एक दुकानदार पर पिस्तौल तानी और 15 हजार कैश लूट लिया। पहचान छुपाने के लिए दुकान से सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 06:27 PM (IST)
बहादुरगढ़ में दुकानदार पर पिस्तौल तानकर कैश लूटा, सीसीटीवी का डीवीआर भी उखाड़ ले गए
बहादुरगढ़ में दुकानदार से लूट करने का मामला सामने आया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। शहर के नजफगढ़ रोड पर कुछ युवकों ने सरेआम लूटपाट को अंजाम दिया। फॉर्च्यूनर गाड़ी में आए। एक दुकानदार पर पिस्तौल तानी और 15 हजार कैश लूट लिया। पहचान छुपाने के लिए दुकान से सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। घटना के बाद आसपास के दुकानदारों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। शहर के अशोक नगर के रहने वाले कर्मवीर ने चौगान माता के पास किराये पर दुकान ले रखी है। मंगलवार की शाम को वह दुकान पर था।

इसी बीच फॉर्च्यूनर गाड़ी उसकी दुकान के सामने आकर रुकी। उसमें से दो युवक उतरे और दुकान पर आए। उनमें से एक ने उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और गल्ले से 15 हजार रुपये निकाल लिए। दूसरे युवक ने सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर उखाड़ लिया। जाते समय दोनों ने धमकी दी कि अगर पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवाई तो जान से मार देंगे। इस बीच कर्मवीर ने उनकी गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। उन युवकों के बारे में पूछताछ की तो जिसने पिस्तौल तानी थी उसका नाम कुनाल जून है। वह नूना माजरा का रहने वाला है। इधर, पुलिस ने छानबीन शुरू की। अभी पुलिस ने इस बारे में किसी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

..

इस बारे में गहनता से छानबीन की जा रही है। जिस युवक का वारदात में नाम सामने आया है उसका रिकार्ड पता किया जा रहा है। नामजद आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही दूसरे की पहचान हो सकेगी। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

----विजय कुमार, एसएचओ, शहर थाना बहादुरगढ़

chat bot
आपका साथी