जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

बास के युवक को फोन पर जातिसूचक शब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने का मामला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:15 PM (IST)
जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज
जातिसूचक शब्द व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज

संस, नारनौंद : बास के युवक को फोन पर जातिसूचक शब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। गांव बास खुर्द निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस को बताया कि 17 अक्टूबर रात करीब सवा 8 बजे उसके फोन पर एक युवक का फोन आया और उसके भाई नरेंद्र के बारे में पूछा। पूछने पर बताया कि उसके भाई ने फार्म पर चोरी की है। इसके बाद वह जातिसूचक अपशब्द, घर से उठा ले जाने व जान से मारने की धमकी देने लगा। फोन करने वाला युवक पेटवाड़ निवासी बिट्टू था।

ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, घायल

संस,नारनौंद: बड़छप्पर निवासी सतपाल ने पुलिस को बताया कि वह 17 अक्टूबर को मुंढाल से हांसी की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह सीसर मोड़ के पास पहुंचा तो हाईवे पर दूसरी तरफ से एक ट्रैक्टर ट्राली चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे अग्रोहा के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सड़क पार कर रही महिला को गाड़ी ने मारी टक्कर, मौत

संस,नारनौंद: गांव माढ़ा के बस स्टैंड पर सड़क पार कर रही एक महिला को अज्ञात गाड़ी चालक ने टक्कर मार दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। माढ़ा निवासी राजेश ने पुलिस को बताया उसकी मां 60 वर्षीय रामरती मंगलवार शाम करीब साढ़े 5 बजे डायरी से दूध लेने के लिए गई थी। जब दूध लेकर वापस आ रही थी तो गांव के बस स्टैंड पर पहुंची और सड़क पार करने लगी तो नारनौंद की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उसको सीधी टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसको इलाज के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल में ले गए जहां पर उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी