ढाणी कुम्हारान के जलघर के नाले से पानी चोरी का मामला दर्ज

उपमंडल के गांव ढाणी कुम्हारान में जलघर के नाले से पानी चोरी करने का मामला हुआ दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:15 PM (IST)
ढाणी कुम्हारान के जलघर के नाले से पानी चोरी का मामला दर्ज
ढाणी कुम्हारान के जलघर के नाले से पानी चोरी का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी,नारनौंद : उपमंडल के गांव ढाणी कुम्हारान में जलघर के नाले से पानी चोरी कर खेतों की सिचाई करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पंप चालक की शिकायत के आधार पर पानी चोरी करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ढाणी कुम्हारान में जलघर के पंप संचालक ने बताया की सात सितंबर को छुट्टी पर था। इसी दिन रात्रि के समय कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा जल घर के नाले से पानी चोरी कर लिया गया। जिसमें गांव के सरपंच प्रतिनिधि राजेश उर्फ मक्कड़ ने अपने खेत में पानी चोरी करके डेढ़ एकड़ सिचाई की हुई थी। पंप संचालक द्वारा उपमंडल अधिकारी को दी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए नारनौंद थाना पुलिस ने मौके का मुआयना किया। जिसमें पुलिस ने पानी चोरी करके खेत में सिचाई होना पाया गया। नारनौंद थाना पुलिस ने सरपंच प्रतिनिधि के खिलाफ आईपीसी की धारा 430 432 379 वह 34 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।

भाडा खेड़ा मैं भैंसों के बाड़े से दो भैंस चोरी

संस,नारनौंद : खेड़ी चोपता पुलिस के अंतर्गत आने वाले गांव भाड़ा खेड़ा में भैंसों के बाड़े में बंधी दो भैंस चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है। खेड़ी चौकी पुलिस को दी शिकायत में भैंसों के मालिक कृष्ण कुमार ने बताया कि मैं अपनी भैंसों को बाड़े में चारा डाल कर बांधकर सोया था। सुबह करीब तीन बजे अपनी भैंसों को संभाला। जिनमें से दो भैंसें गायब मिली। किसी अज्ञात चोरों द्वारा मेरी दो भैंसों की चोरी कर ली गई। पुलिस ने भैंसों के मालिक भाड़ा खेड़ा निवासी कृष्ण कुमार द्वारा दी गई शिकायत पर संज्ञान लेते हुए धारा 457 व 380 के तहत अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नारनौंद के खेतों में रखे ट्रांसफार्मर का सामान चोरी

संस,नारनौंद : खेत के मालिक किसान नरसिंह पुत्र सज्जन ने बताया कि उसका खेत मोठ रोड पर पड़ता है। सुबह जब उसने अपने खेत में जाकर देखा तो उसका खेत में रखा ट्रांसफार्मर चोरी हुआ मिला। इसकी शिकायत नारनौंद के बिजली विभाग के उपमंडल अधिकारी को लिखित में दी। एसडीओ ने तुरंत प्रभाव से एरिया इंचार्ज को भेजकर मामले की जानकारी मांगी। एरिया इंचार्ज ने मौके पर जाकर देखा तो ट्रांसफार्मर खंभों से थोड़ी दूरी पर पड़ा हुआ था। चोरों द्वारा उसकी केबल व 103 लीटर तेल चोरी होना पाया गया। नारनौंद थाना पुलिस ने बिजली विभाग के उपमंडल अधिकारी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

नहर पर घूमने गया 38 वर्षीय मंदबुद्धि लड़का घर वापस नहीं लौटा

संस,नारनौंद : उपमंडल के गांव राखी खास निवासी जोगिदर पुत्र टेकराम ने नारनौंद थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया की उसका परिवार खेतों में रहता है। उसका 38 वर्षीय लड़का कुलबीर सुबह दस बजे नहर पर घूमने के लिए गया था। जो दिमाग से मंदबुद्धि भी है। जो अब तक घर पर वापस नही लौट कर आया। अपने तौर पर हमने उसे काफी ढूंढने की कोशिश की। परंतु अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। नारनौंद थाना पुलिस ने कुलबीर के पिता जोगिदर की दी गई शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लड़के की तलाश आरंभ कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी