आंदोलन में युवक को जिंदा जलाने का मामला : गिरफ्तार दूसरे आरोपित को एक दिन के रिमांड पर भेजा

मुकेश मुदगिल को आंदोलन स्थल पर पेट्राेल डालकर जिंदा जला देने की घटना में गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपित संदीप को पुलिस ने रविवार को अदालत में पेश किया। पुलिस ने उसकी रिमांड अर्जी दाखिल की। अदालत ने एक दिन का रिमांड मंजूर करते हुए उसे पुलिस हिरासत में भेजा।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:12 PM (IST)
आंदोलन में युवक को जिंदा जलाने का मामला : गिरफ्तार दूसरे आरोपित को एक दिन के रिमांड पर भेजा
ग्रामीण को जलाने की वारदात में कुल चार आरोपितों के शामिल होने का आरोप है। चौथा भी पकड़ा गया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। कसार गांव के मुकेश मुदगिल को आंदोलन स्थल पर पेट्राेल डालकर जिंदा जला देने की घटना में गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपित संदीप को पुलिस ने रविवार को अदालत में पेश किया। पुलिस ने उसकी रिमांड अर्जी दाखिल की। अदालत ने एक दिन का रिमांड मंजूर करते हुए उसे पुलिस हिरासत में भेजा। उससे पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में कुल चार आरोपितों के शामिल होने का आरोप है। अभी दो की गिरफ्तारी हुई है। बाकी दो की संलिप्तता व नाम-पते को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

इस मामले की जांच अब एसआइटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) द्वारा की जा रही है। गिरफ्तार आरोपित संदीप जींद के निरजन गांव का रहने वाला है। उसे शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर उसके घर से गिरफ्तार किया था। इससे पहले इस मामले में जींद के रायचंदवाला गांव के कृष्ण पंजेठा को गिरफ्तार किया गया था। उससे पूछताछ में ही संदीप के बारे में जानकारी मिली थी। साथ ही पुलिस ने यह बताया था कि आंदोलन के बारे में टिप्पणी करने पर ही मुकेश को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया गया।

अब संदीप से यह पूछताछ की जा रही है कि उसकी इस घटना में क्या भूमिका थी और उन दो के अलावा जिन दो और लोगों के बारे में कहा जा रहा है, वे कौन हैं। उनकी इसमें संलिप्त है या नहीं। उधर, गांव और आंदोलन स्थल के बीच सुरक्षा की दृष्टि से रविवार को भी पुलिस बल तैनात रहा। गांव के माहौल को लेकर पुलिस-प्रशासन ने नजर टिका रखी है। एसआइटी के इंचार्ज डीएसपी नरेश कुमार ने बताया कि रविवार को आरोपित को रिमांड पर लिया है। पूछताछ के बाद सोमवार को इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी