पांच वर्षीय बच्ची का हाथ कुचलने के मामले में बस चालक पर केस दर्ज

पांच वर्षीय बच्ची का हाथ कुचलने के मामले में पुलिस न. राजस्थान रोडवेज के चालक पर केस दर्ज किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:20 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:20 AM (IST)
पांच वर्षीय बच्ची का हाथ कुचलने के मामले में बस चालक पर केस दर्ज
पांच वर्षीय बच्ची का हाथ कुचलने के मामले में बस चालक पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हिसार:

पांच वर्षीय बच्ची का हाथ कुचलने के मामले में पुलिस न. राजस्थान रोडवेज बस चालक पर केस दर्ज किया है। मामले में सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में झज्जर की रनियां कालोनी निवासी ललित न. पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दो अगस्त को पत्नी सुनीता देवी और बच्चों के साथ रावतसर राजस्थान से सुबह हिसार के लिए राजस्थान की रोडवेज में चले थे। बस हिसार बस अड्डा पर पहुंच गई और वह और उसकी पत्नी बस से नीचे उतरकर बच्चों को नीचे उतारने लगे तो बस चालक न. बस को लापरवाही से एकदम पीछे चला दिया। उसने बस रोकने को बोला लेकिन बस चालक न. नहीं सुना और बस को अचानक पीछे चला दिया। जिस कारण उसकी बेटी अंकिता अगली खिड़की से नीचे गिर गई। अंकिता के बाएं हाथ के उपर से बस का अगला टायर निकल गया। अंकिता के बाएं हाथ पर गहरी चोट लगी है। उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों न. प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा मेडिकल कालेज रेफर करवा दिया गया, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। राजस्थान रोडवेज की बस के चालक न. अपनी बस को गफलत व लापरवाही से चलाकर उसकी बेटी अकिता का एक्टसीडेंट कर चोट पहुंचाई है। पुलिस न. शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। सरपंच सहित तीन पर जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी,नारनौंद : उपमंडल के गांव लोहारी राघो के युवक ने गामड़ा के सरपंच सहित तीन लोगों पर जाति सूचक गालियां देने व जान से मारने की धमकी की शिकायत दी है। पुलिस ने सरपंच और दो अन्य युवकों पर मामला दर्ज किया है।

गांव लोहारी राघो निवासी जसवंत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने दो एकड़ जमीन गांव के महाकाली निवासी गामड़ा की पट्टे पर ले रखी है। उसमें कपास व ग्वार की फसल की बिजाई की है। बारिश की वजह से खेत में पानी भर गया। एक अगस्त को सुबह जब वह खेत में गया। वहां खेत में मंजीत व सीटू निवासी गामड़ा मेरे खेत के बरसाती पानी को लेकर जाति सूचक गाली देते हुए व जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन गांव गामड़ा के सरपंच सतीश ने मोबाइल पर मुझे धमकी।

chat bot
आपका साथी