सोनाली फौगाट ने 21 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, सोशल मीडिया पर किए थे अभद्र कॉमेंट

सोनाली फौगाट ने 21 लोगों की लिस्ट बनाकर पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है। महिला थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 04:46 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 12:52 PM (IST)
सोनाली फौगाट ने 21 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, सोशल मीडिया पर किए थे अभद्र कॉमेंट
सोनाली फौगाट ने 21 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, सोशल मीडिया पर किए थे अभद्र कॉमेंट

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट पर सोशल मीडिया पर लाइव होने या डाले जाने वाले वीडियो पर कॉमेंट करना 21 लोगों को महंगा पड़ गया। सोनाली फौगाट ने 21 लोगों की लिस्ट बनाकर पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है। महिला थाने में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस साइबर सेल से डाटा निकला रही है। पुलिस के अनुसार सोनाली फौगाट ने 3 जुलाई को शिकायत दी थी।

शिकायत में सोनाली ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनका पेज है। उस पेज पर कॉमेंट करते हुए 21 लोग अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कई बार इनके कॉमेंट को डिलीट भी किया लेकिन यह लोग बार-बार यह हरकत कर रहे हैं। सोनाली ने इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी। सोनाली की तरफ से 21 लोगों के नामों की लिस्ट बनाकर पुलिस को अटैच की गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा साइबर टीम की मदद लेकर सभी आइडी का डाटा भी निकाला जा रहा है। इसके बाद गिरफ्तारियां होंगी।

------पुलिस ने सोनाली की शिकायत पर महिला थाने में मामला दर्ज कर लिया है। उनकी शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।

- गंगाराम पूनिया, पुलिस अधीक्षक, हिसार

थप्पड़-चप्पल प्रकरण में आज होगी सुनवाई

सोनाली फौगाट और मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान ¨सह के बीच चल रहे विवाद में सोमवार को अदालत में सुनवाई होगी। बालसमंद मंडी में कमेटी सचिव सुल्तान ¨सह को थप्पड़-चप्पल से पीटने के मामले में सोनाली गिरफ्तार हो चुकी हैं। उनको अदालत से बेल मिली थी। बाद में 21 जून को सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो के आधार पर सुल्तान ¨सह के वकील ने अदालत से उनकी बेल कैंसिल करने की मांग की थी। सोनाली पक्ष की तरफ से तीन जुलाई को अदालत में अपना जवाब दाखिल कर दिया गया। इस मामले में अदालत ने 6 जुलाई की तारीख रखी थी। दोनों पक्षों के वकीलों के बीच सोमवार को बेल पर बहस होगी। अदालत ने सोनाली को भी पेश होने के लिए कहा है। इस बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई पूरी होने के बाद ही इस मामले में चार्ज फ्रेम पर बहस होनी है। उसमें तय होगा कि सोनाली पर किन धाराओं के तहत मामला चलेगा।

chat bot
आपका साथी