हिसार में अंधविश्वास में हैवानियत, तांत्रिक ने कहा था तेरे घर करवाया है तंत्र-मंत्र, कारपेंटर को घर बुलाकर काट डाला

हिसार के हांसी में सनसनीखेज वारदात हुई। कारपेंटर को फोन कर घर बुलाकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद से आरोपित परिवार सहित फरार है। मृतक के सिर पर कस्सी से वार किया गया है। पशुबाड़े में खून से लथपथ शव मिला है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:15 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:01 AM (IST)
हिसार में अंधविश्वास में हैवानियत, तांत्रिक ने कहा था तेरे घर करवाया है तंत्र-मंत्र, कारपेंटर को घर बुलाकर काट डाला
मृतक झाड़ फूंक का काम भी करता था। पुरानी रंजिश को वजह बताया जा रहा है।

हिसार/हांसी, जेएनएन। सुलतानपुर गांव में अंधविश्वास में डूबे परिवार ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए शुक्रवार शाम को एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। उमरा निवासी वजीर का खून से लथपथ शव घर के पशुबाड़े में पड़ा मिला। मर्डर के बाद दोनों गांवों में सनसनी फैल गई व सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस एसएफएल टीम सहित मौका-ए-वारदात पर पहुंची। वारदात के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है। हत्या के पीछे पुरानी झाड़-फूंक व तांत्रिक का दावा बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरा निवासी 43 वर्षीय वजीर गांव में ही कारपेंटर का काम करता था। सुलतानपुर गांव में रहने वाले मुन नाम के व्यक्ति के घर वजीर का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। वजीर के सिर पर तेज धार कस्सी से वार किए गए हैं। जानकारी के अनुसार, कुछ साल पूर्व मनु शर्मा व वजीर दोस्त थे और दोनों एक साथ मेहंदीपुरा धाम जाया करते थे। कुछ समय बाद मनु के परिवार सदस्य बीमार रहने लगे। इसके बाद मनु ने किसी तांत्रिक से संपर्क किया। तांत्रिक ने बताया कि उसके घर में वजीर ने ही कुछ तंत्र-मंत्र करवाया हुआ है। इसी वजह से अपशगुन हो रहे हैं। इसके बाद मनु के मन में वजीर से बदला लेने का भाव जागा।

फोन कर बुलाया घर और उतार दिया मौत के घाट

शुक्रवार को मनु शर्मा ने वजीर को फोन करके अपने घर सुलतानपुर बुलाया और आरोप है कि मुन व उसके परिवार के सदस्यों ने वजीर पर कस्सी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वजीर के सिर पर तेज धार कस्सी से वार किए गए हैं। मृतक वजीर अपने पीछे एक पत्नी व चार बच्चों को छोड़ गया है। इनमें तीन बेटि व एक दो बेटा है। पुलिस देर रात करीब 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। मृतक की बाइक भी मुन के घर के सामने खड़ी मिली है। वारदात के बाद मकान मालिक मनु शर्मा अपने बेटों व अन्य सदस्यों सहित फरार है। पुलिस ने मकान मालिक की तलाश शुरू कर दी है। मौके से मिले साक्ष्यों के अनुसार हत्या की वारदात को मकान मालिक व उसके परिवार ने ही अंजाम दिया है।

बयान दर्ज करने के बाद होगा खुलासा

सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव ने कहा कि अभी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है और एसएफएल टीम ने मौके से साक्ष्यों को जुटाया है। हत्या के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करेगी व उसके बाद ही हत्या के कारण का खुलासा होगा।    

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी