Robbery In Rohtak: रोहतक में गाङी लूट की वारदात का पर्दाफाश, करीब 13 लाख रुपये के बाल भी बरामद

हथियार के बल पर हुई गाङी लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। वारदात में शामिल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों से छीनी हुई गाङी व करीब साढे 13 लाख कीमत का माल बरामद हुआ है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 03:20 PM (IST)
Robbery In Rohtak: रोहतक में गाङी लूट की वारदात का पर्दाफाश, करीब 13 लाख रुपये के बाल भी बरामद
रोहतक में हथियार के बल पर बालों से भरी गाड़ी लूटने वाले आरोपित व साथ में पकड़ने वाले पुलिस कर्मी

जागरण संवाददाता, रोहतक : जींद रोड के भगवतीपुर टी प्वाइंट के पास हथियार के बल पर हुई गाङी लूट की वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। वारदात में शामिल रहे दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों से छीनी हुई गाङी व करीब साढे 13 लाख कीमत का माल बरामद हुआ है। आरोपितों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांङ पर लिया गया है। रिमांङ अवधि समाप्त होने पर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

एसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि 14 अक्टूबर को निसार ने बताया था कि वह अपने भाई ईसरार के साथ इको गाड़ी में करीब तीन क्विंटल बाल लखनऊ से भरकर लाखनमाजरा में आ रहे थे। रोहतक-जींद हाईवे पर भगवतीपुर टी-प्वाइंट के पास पहुंचे तो पीछे से कार सवार बदमाश आए, जिन्होंने उनकी गाड़ी रूकवा ली। कार से चार बदमाश उतरे, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। एक बदमाश ने निसार की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी की चाबी मांगी। विरोध करने पर दूसरे आरोपित ने निसार के पैर पर चाकू से वार कर दिया और माथे पर भी डंडा मारा।

इसके बाद आरोपितों ने गाड़ी की चाबी छीन ली और लूटकर ले गए। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। वारदात के बाद दोनों भाई किसी तरह से राहगीरों से लिफ्ट लेकर लाखनमाजरा थाने में पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पीड़ित का कहना है कि एक किलो बाल की कीमत करीब 5200 रुपये प्रति किलोग्राम है।

-वारदात में शामिल रहे पांच आरोपित

लाखनमाजरा थाना प्रभारी अब्दुल्ला खां ने बताया कि वारदात में शामिल रहे आरोपित मोहम्मद सादाब उर्फ सोनू पुत्र अमीर हुसैन निवासी अनुप नगर गन्नौर जिला सोनीपत व ईशरार पुत्र सफी मोहम्मद निवासी सहजना जिला संबल (उतर प्रदेश) को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल अन्य तीन आरोपी फरार चल रहे है, जिन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस निरंतर छापेमारी कर रही है। आऱोपितों से छीनी हुई गाङी व करीब साढे तेरह लाख रुपये कीमत के बाल बरामद हुए हैं। आरोपितों से वारदात के दौरान प्रयुक्त गाङी को भी बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी