बहादुरगढ़ में सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कार ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत

सड़क किनारे खडे़ चार लोगों को कार ने टक्कर मार दी। इससे एक की मौत हो गई। जबकि तीन जख्मी हो गए। उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 12:10 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 12:10 PM (IST)
बहादुरगढ़ में सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कार ने मारी टक्कर, एक युवक की मौत
बहादुरगढ़ में एक कार चालक ने चार युवकों को रौंद दिया

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कानौंदा गांव के पास सड़क किनारे खडे़ चार लोगों को कार ने टक्कर मार दी। इससे एक की मौत हो गई। जबकि तीन जख्मी हो गए। उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आरोपित कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के लाडपुर निवासी शौकीन अली के तौर पर हुई। जबकि घायलों में शौकीन अली का ममेरा भाई मौसम अली, निवासी समसपुर (ऐटा), उत्तर प्रदेश के ही कोसांबी के खोखराज का सुरेंद्र और बिहार के भाेजपुर के हाली ट्रोला निवासी उमेश शामिल है।

पुलिस ने मौसम अली के बयान पर केस दर्ज किया है। उसने बताया है कि उसका फूफेरा भाई शौकीन अली बहादुरगढ़ के कानौंदा गांव में कंपनी में ठेकेदारी करता था। रविवार की रात को वे दोनों बाइक पर किसी काम से बहादुरगढ़ में आए थे। काम खत्म करने के बाद वे रात को साढे़ नौ बजे गांव के लिए चले। शौकीन बाइक चला रहा था। कानौंदा गांव में उन्हें सुरेंद्र व उमेश मिल गए। दोनों को देखकर उसने बाइक रोक ली। सड़क किनारे खड़े चारों बातें कर रहे थे।

इसी बीच गांव की तरफ से आ रही एक तेज गति कार के चालक ने लापरवाही बरतते हुए चारों को सीधी टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क से नीचे पेड़ से जा टकराई। बाद में कार के अंदर से एक युवक उतरा और वहां से फरार हो गया। इस बीच उनका पांचवां साथी दिनेश मौके पर पहुंचा। सभी को सिविल अस्पताल में लाया गया। वहां पर शौकीन अली को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी तीनों को रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। उन्हें परिचित निजी अस्पताल में ले गए। इधर, पुलिस आरोपित कार चालक की तलाश कर रही है। अभी उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हो पाई है।

chat bot
आपका साथी