पुलिया से कार की भयंकर टक्‍कर, हिसार के तीन पुलिसकर्मियों की मौत, होमगार्ड घायल

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक सुभाष आदमपुर निवासी सुभाष चूली कलां व नरेंद्र कुमार डोभी गांव निवासी बताए गए हैं। वहीं घायल होमगार्ड नरेश बालसमंद निवासी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:48 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:48 PM (IST)
पुलिया से कार की भयंकर टक्‍कर, हिसार के तीन पुलिसकर्मियों की मौत, होमगार्ड घायल
पुलिया से कार की भयंकर टक्‍कर, हिसार के तीन पुलिसकर्मियों की मौत, होमगार्ड घायल

फतेहाबाद, जेएनएन। फतेहबाद के क्षेत्र भट़टूकलां में गांव खाबडा व ढाबी के बीच एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल है। ये सभी लोग कार में सवार होकर सिरसा से आदमपुर जा रहे थे। घायल युवक को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

जो युवक घायल हुआ है वह गांव बालसमंद का रहने वाला है और सिरसा में होमगार्ड के पद पर तैनात है। उसने सिरसा से ही कार में लिफ्ट ली थी। कार जब खाबड़ा कला व ढाबी के बीच पहुंची तो मोड़ पर बनी पुलिया के पास चालक का संतुलन गड़बड़ा गया और कार इससे टकरा कर पलट गई। गाड़ी की गति तेज होने के कारण तीनों की मौत हो गई जबकि होमगार्ड घायल हो गया। प्राथमिक सूचना मरने वाले पुलिस कर्मचारी है।

प्राथमिक जानकारी के अनुसार मृतक सुभाष आदमपुर निवासी, सुभाष चूली कलां व नरेंद्र कुमार डोभी गांव निवासी बताए गए हैं। वहीं घायल होमगार्ड नरेश बालसमंद निवासी है। दो कर्मचारी सिटी थाना क्षेत्र में राइडर पद पर तैनात थे जबकि एक पुलिस कर्मी पुलिस लाइन में तैनात था। ईएचसी सुभाष निवासी चूली कलां, ईएचसी नरेंद्र कुमार सिटी थाना क्षेत्र में राइडर पर तैनात थे और ईएचसी सुभाष निवासी आदमपुर पुलिस लाइन में तैनात था। ड्यूटी करने के बाद अपने-अपने गांवों को लौट रहे थे कि भट्टू के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। कार में सवार होकर ये सभी लोग सिरसा से चले थे। तीनों मृतकों के शवों को अस्‍पताल में रखवाया गया है वहीं मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया है।

तेज रफ्तार कार जब पुलिया से टकराई तो तेज आवाज सुनकर आसपास काम कर रहे लोग मौके पर पहुंचे। देखा तो कार के अंदर तीन लोगों की आखिरी सांसे चल रही थी वहीं एक युवक की हालत स्थिर थी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। जब तक तीन पुलिस‍ कर्मियों को चिकित्‍सा मदद मिलती तब तक उनकी सांसे बंद हो चुकी थी। वहीं होमगार्ड अभी होश में है और खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस मृतकों के परिवार के बारे में जानकारी जुटा रही है। इस तरह के भयानक हादसे में घायल हुआ होमगार्ड भी सकते में है। मामले की जांच को लेकर पुलिस मृतकों के पास मिले दस्‍तावेजों को जांच रही है।

chat bot
आपका साथी