हिसार में पार्टी करने पहुंचे दो युवकों को कैफे मालिक ने बनाया बंधक, जानें क्‍या है मामला

दो युवकों को कैफे मालिक ने कैफे में ही बंधक बना लिया। पीड़ितों ने शोर मचाया तो आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस बुलाकर पीड़ितों को आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। मामले में उकलाना थाना पुलिस को शिकायत दी गई है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 05:59 PM (IST)
हिसार में पार्टी करने पहुंचे दो युवकों को कैफे मालिक ने बनाया बंधक, जानें क्‍या है मामला
हिसार में दो युवकों को कैफे मालिक ने कैफे में ही बंधक बना लिया।

जागरण संवाददाता, हिसार: उकलाना में दोस्तों के साथ पार्टी करने गए दो युवकों को कैफे मालिक ने कैफे में ही बंधक बना लिया। पीड़ितों ने शोर मचाया तो आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस बुलाकर पीड़ितों को आरोपितों के चंगुल से छुड़वाया। मामले में उकलाना थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। कुंदनपुरा निवासी 20 वर्षीय मोहन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 अक्टूबर को सुबह 11 बजे वह अपने दोस्त उकलाना निवासी परवीन के साथ अपने जन्म दिन की पार्टी करने के लिए बुढ़ाखेड़ा निवासी सुनील शर्मा के कैफे में मुखराम काम्प्लेक्स दी हैवन पार्टी में उकलाना मंडी में गए थे। पार्टी में उसने अपने अन्य दोस्तों जिनमें लड़के और लड़कियों को भी बुलाया था।

उसने बुकिंग के लिए 1000 रूपए एडवांस कैफे मालिक सुनील शर्मा को दे दिए थे। वह और उसका दोस्त कैफे के अंदर अपने दोस्तो का अरेंजमेंट कर रहे थे, इतने में सुनील शर्मा अपने कैफे के मेन गेट को बंद करके और उन्हें बंधक बनाकर मौके से भाग गया। उसने और उसके दोस्त ने शोर किया तो आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर उन्हें रिहा करवाया। सुनील शर्मा ने उन्हें बंधक बनाकर गैर कानुनी काम किया है। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

--------------

इधर सोते रहे युवक, चोर ने चुराई नकदी और दो मोबाइल -

पटेल नगर में किराए के कमरे में रह रहे चार युवक सोते रहे और चोर मोबाइल व नकदी से भरा पर्स चोरी कर ले गए। मामले में मुख्यत: ऐलनाबाद निवासी और हाल पटेल नगर में किराए के मकान में रह रहे जतिन कुमार ने सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह किराए के मकान में अंकित, अशोक, अजय के साथ रहता हैं। 13 अक्टूबर कि रात लगभग रात के 11 बजे के करीब वे सभी सो गए थे। उनके कमरे का गेट खुला था। जब वे सुबह उठे तो उनके कमरे से रियलमी के दो मोबाईल फोन, एक पर्स जिसमें 2000 रुपये की नकदी और दो एटीएम कार्ड थे, चोरी हो चुके थे। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी