प्रापर्टी विवाद में भाई ने बहन को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

सेक्टर 14 में बुधवार शाम भाई-बहन में प्रापर्टी को लेकर हुआ था झगड़ा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 10:28 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 10:28 PM (IST)
प्रापर्टी विवाद में भाई ने बहन को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला
प्रापर्टी विवाद में भाई ने बहन को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

- सेक्टर 14 में बुधवार शाम भाई-बहन में प्रोपर्टी को लेकर हुआ था झगड़ा

- सीढि़यों पर मिली नीलू सिक्का की लाश, मौके पर पहुंचे डीएसपी

जागरण संवाददाता, हिसार: सेक्टर-14 में मकान के विवाद में एलएलबी की स्टूडेंट नीलू सिक्का की उसके भाई ने ही सोटा मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलने पर अनाज मंडी पुलिस और सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी जोगिद्र सिंह ने सीन आफ क्राइम टीम के साथ पहुंचकर मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सिटी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीलू की हत्या उसके भाई ने मकान के विवाद में की है। नीलू और उसका भाई एक मकान में तल और प्रथम तल पर रहते है। मकान को लेकर दोनों में विवाद रहता था। जिसके कारण दोनों भाई-बहन में पहले भी झगड़ा हो चुका है। बुधवार दोपहर को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। सूचना मिलने पर अनाज मंडी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची थी। लेकिन देर शाम नीलू की हत्या की सूचना पुलिस को मिली।

बंदर भगाने वाले डंडे से किया वार

सिटी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नीरज वारदात करने के बाद फरार हो गया था। लेकिन कुछ देर बाद वह वापिस आ गया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बहन नीलू सिक्का की तीन शादियां हो चुकी है। उसने अपने तीनों पति पर केस दर्ज करवा रखें है। अन्य लोगों से भी विवाद के कारण उस पर करीब 16 मुकदमें दर्ज है। कई केस भी चल रहे हैं।

सेक्टर-14 में मकान में प्रथम तल नीरज के नाम था और ग्राउंड फ्लोर के तीन-तीन कमरे नीलू सिक्का और नीरज ने आपस में बांटे हुए थे। लेकिन नीलू कहती थी कि ग्राउंड फ्लोर उसका होना चाहिए। बुधवार दोपहर को नीरज के बेटे ने नीलू के कमरे की दीवार पर कुछ लिख दिया था। इस प्रापर्टी के विवाद में 32 वर्षीय युवती की भाई ने ही सोटा मारकर की हत्या दौरान नीलू नीरज और उसकी पत्नी से बहस करने लगी। इसके बाद वह घर से बाहर चला गया था। बुधवार करीब सात बजे वह घर आया तो उसने नीलू से कहा कि आज किसकी शिकायत करके आई हो। इसी बात पर वह उससे बहस करने लगी और नीलू ने नीरज को थप्पड़ मार दिया। जिससे नीरज को गुस्सा आया तो उसने बंदर भगाने के लिए रखी लाठी उठाई और नीलू के सिर पर दे मारी, लाठी लगने से नीलू सीढि़यों पर गिर गई। नीरज ने कहा कि नीलू का सिर सीढि़यों पर लगा, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी