हिसार में प्रेमिका को ब्‍लैकमेल कर युवक ने कई बार किया दुष्‍कर्म, आहत प्रेमी ने कर ली आत्‍महत्‍या

हिसार में एक युवक ने प्रेमिका को ब्‍लैकमेल करने से आहत होकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवक ने अपना सारा दर्द दो पन्‍ने के सुसाइड नोट में लिखा है। प्रेम प्रसंग का पता लगने पर एक युवक ने युवती से संबंध बनाए इसे लेकर युवक आहत था।

Manoj KumarFri, 24 Sep 2021 11:35 AM (IST)
प्रेमिका को ब्‍लैकमेल कर संबंध बनाने से आहत होकर आत्‍महत्‍या करने वाला युवक सोनू

जागरण सवांददाता, हिसार। हिसार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। प्रेम प्रसंग के एक अलग ही तरह के मामले में प्रेमी ने जान दे दी। मगर वहज ऐसी कि जिससे सुनकर हर कोई दंग रह जाए। जिले के गांव निवासी सोनू ने उसकी प्रेमिका काे एक युवक द्वारा ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने और उन दोनों को जान से मारने की धमकी देने के चलते दबाव में आकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज किए जा रहे है। सोनू ने मरने से पहले दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसमें आरोपित युवक द्वारा उसे और उसकी प्रेमिका को ब्लेकमेल किए जाने का जिक्र किया है। सोनू ने अपनी मौत का जिम्मेदार उसकी प्रेमिका के गांव के ही सुनील को ठहराया है।

सुनील को कड़ी से कड़ी सजा मिले -

मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के पीछे सुनील नाम के एक युवक का हाथ है। वह युवक सरकारी नौकरी करता हे। वह मुझे बार-बार मारने की धमकी दे रहा है। मेरा जिले के एक गांव की लड़की के साथ पिछले एक साल चार महीने से लव अफेयर था। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते है और हम अपनी जिंदगी में बहुत खुश है और फिर हमारे बारे में सुनील को पता लग गया। सुनील की शादी भी हो चुकी है। उसका एक लड़का भी है जो छह महीने का है। हमारे बारे में उसे पता चलने के कारण वह मुझे बहुत ब्लैकमेल कर रहा है और वह उसकी प्रेमिका को मारने की धमकी देकर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है।

अपने घरवलों और मेरे मरने के डर से उसकी प्रेमिका ने सुनील की सारी बात मान ली। मुझे कुछ ना हो इसलिए वह आरोपित के टार्चर को दो महीने से सहन कर रही है अब भी वह उसके फोन को ट्रेस करके उसकी सारी जानकारी अपने फोन में चला रहा है। पिछले दो महीने मैं और मेरी प्रेमिका तिल-तिल कर मर रहे है। मेरे प्यार के कारण आजतक उस को सहन करती आ रही है और इन सारी बातों का सबूत मेरे फोन में है। उसने मुझे वाट्सएप पर सबकुछ बता दिया है। मैनें हर तरह की कोशिश की बचाने पर सुनील ने उसे मारने की धमकी देकर अपने साथ सोने पर मजबूर किया है।

मेरे सारे सबूत मैं इंटरनेट मीडिया पर डाल रहा हूं। मेरी आत्महत्या की सजा सुनील को मिलनी चाहिए। मैं और मेरी प्रेमिका शादी करने वाले थे। लेकिन सुनील ने दो महीने से हमारी जिंदगी को नरक बना दिया है। हम दोनों दो महीने से एक रोटी तक ठीक से नहीं खा पा रहे है। मेरे मरने के बाद भी मुझे पता है कि मेरी प्रेमिका जिंदा लाश बन जाएगी और किसी को कुछ भी नहीं बोलेगी ना उस सुनील के बारे में, पर आज तक मेरे से इसने कुछ भी नहीं छुपाया, मुझे सबकुछ बता रखा है। मैं और मेरी प्रेमिका से बस यहीं चाहुंगा कि वो सब बता दे पुलिस को ओर सुनील के बारे में भी। मेरे खुनी को जल्द से जल्द सजा दिला देना नहीं तो दो प्यार करने वालों को सुनील जैसे लोग फिर से ब्लैकमेल करेंगे और उनका फायदा उठाएंगे। इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

जैसा की सोनू ने अपने सुसाइड नोट में लिखा -

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.