मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के आगे कूद युवक ने की आत्महत्या, प्रेमिका ने जहर निगल दी जान

मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवक के शव से थोड़ी ही दूरी पर खेत में एक युवती ने भी जहरीला पदार्थ निगला हुआ था। युवती को भिवानी के सरकारी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:31 PM (IST)
मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के आगे कूद युवक ने की आत्महत्या, प्रेमिका ने जहर निगल दी जान
भिवानी जिले के गांव मानहेरू के पास एक प्रेमी जोड़े ने आत्‍महत्‍या कर ली

जागरण संवाददाता, चरखी दादरी : दादरी-भिवानी रेलमार्ग पर मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवक के शव से थोड़ी ही दूरी पर खेत में एक युवती ने भी जहरीला पदार्थ निगला हुआ था। युवती को भिवानी के सरकारी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। युवक के शव को दादरी के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। घटना की जानकारी पाकर दादरी राजकीय रेलवे पुलिस, जीआरपी व भिवानी सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। मृतक युवक दादरी जिले तथा युवती भिवानी जिले के गांव की रहने वाली है। खबर लिखे जाने तक स्वजनों के बयान दर्ज नहीं हो सके थे।

पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी करीब 23 वर्षीय पुरूषोत्तम वर्तमान में खेल की प्रेक्टिस करता था। उसके माता-पिता व भाई किसी पारिवारिक कार्यक्रम में मध्यप्रदेश गए हुए हैं। मंगलवार रात को वह गांव धारेडू स्थित अपनी बहन के घर गया हुआ था। बुधवार अलसुबह वह प्रेक्टिस करने की बात कह कर घर से चला गया।

पैसेंजर ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

वहीं बुधवार सुबह दादरी जीआरपी चौकी को सूचना मिली कि मानहेरू रेलवे स्टेशन के समीप एक युवक ने भिवानी-रेवाड़ी पैसेंजर ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर जीआरपी टीम मौके पर पहुंची। उसी दौरान किसी ने रेल लाइनों से थोड़ी दूर खेत में एक युवती को भी तड़पते देखा। भिवानी सदर थाना क्षेत्र होने के कारण युवती को भिवानी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। वहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की पहचान भिवानी जिले के गांव के रूप में हुई है। घटना की जानकारी पाकर जीआरपी रेवाड़ी थाना प्रभारी रणबीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को भी मौके पर जांच के लिए बुलाया गया। मृतक युवक की बाइक भी मानहेरू रेलवे स्टेशन से बरामद हुई है।

स्वजनों के बयान के आधार पर होगी कार्रवाई : रणबीर

जीआरपी रेवाड़ी थाना प्रभारी रणबीर सिंह ने बताया कि युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है। वहीं युवती की मौत मामले में भिवानी पुलिस कार्रवाई कर रही है। उन्होंने बताया कि युवक ने भी जहर निगला है या नहीं, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद हो सकेगी। स्वजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी