किराए पर गाड़ी बुक कर लूट का चल रहा खेल, फरुखनगर से गाड़ी बुक कर रोहतक के सांघी रोड पर लूटी

गुरुग्राम के फरुखनगर निवासी डालचंद ने बताया कि वह अपनी कार को टैक्सी के तौर पर चलाता है। रविवार शाम के समय फरुखनगर टैक्सी स्टैंड पर तीन युवक आए जिन्होंने खिड़वाली गांव के लिए गाड़ी बुक कर ली। इसके बाद लूट कर दी गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 04:38 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 04:38 PM (IST)
किराए पर गाड़ी बुक कर लूट का चल रहा खेल, फरुखनगर से गाड़ी बुक कर रोहतक के सांघी रोड पर लूटी
रोहतक में किराए पर कार बुक कर लूट करने का मामला सामने आया है

रोहतक, जेएनएन। गुरुग्राम के फरुखनगर से गाड़ी बुक कर तीन बदमाशों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपितों ने ड्राइवर से कार और चार हजार रुपये लूट लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में गुरुग्राम के फरुखनगर निवासी डालचंद ने बताया कि वह अपनी कार को टैक्सी में चलाता है। रविवार शाम के समय फरुखनगर टैक्सी स्टैंड पर तीन युवक आए, जिन्होंने खिड़वाली गांव के लिए गाड़ी बुक कर ली। इसके बाद वह उन्हें लेकर खिड़वाली गांव के नजदीक पहुंचा। सांघी रोड पर पहुंचते ही तीनों ने कार को रूकवा ली और उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी।

आरोपितों ने उसे बंधक बनाकर कार की पीछे वाली सीट पर डाल दिया और गोहाना की तरफ लेकर चले गए। कुछ दूर जाने के बाद आरोपितों ने उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया। आरोपितों ने उसे चार हजार रुपये और कार लूट ली। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह की जिले में कई वारदात हो चुकी है। अधिकतर गाड़ियों को गुरुग्राम से ही बुक किया जाता है, जिसके बाद यहां लाकर लूटपाट की जाती है।

10 किलो गांजा पत्ती सहित टैंपो चालक गिरफ्तार, मामला दर्ज

झोझू कलां : झोझू कलां थाना पुलिस टीम ने गांव चिड़िया के समीप एक टैम्पो चालक को 10 किलो से अधिक गांजा पत्ती के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान भिवानी के हनुमान गेट पिपली वाली जोहड़ी निवासी यशवंत उर्फ विक्की के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार द्वारा जिला पुलिस को नशीला पदार्थ रखने व बेचने का कार्य करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए हुए हैं। एसपी के निर्देशानुसार झोझू कलां पुलिस थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक अजीत सिंह अपनी टीम के साथ रविवार को गांव आदमपुर के समीप गश्त कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति नशीला पदार्थ बेचने का कार्य करता है।

साथ ही यह भी सूचना मिली कि उक्त व्यक्ति अपने टैम्पो में नशीला पदार्थ लेकर कनीना से गांव चिड़िया, दादरी होते हुए भिवानी जाएगा। जिस पर पुलिस टीम ने तुरंत गांव चिड़िया में दूधवा मोड़ पर पहुंच कर नाकेबंदी कर कनीना की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद पुलिस को कनीना की तरफ से एक टैम्पो आता हुआ दिखाई दिया। नाके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने टैम्पो चालक को काबू कर लिया। इस दौरान तलाशी लेने पर पुलिस को टैम्पो की पिछली सीट के नीचे रखे प्लास्टिक बैग से 10 किलो 334 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई।

जिस पर पुलिस ने टैम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया तथा टैम्पो को भी कब्जे में ले लिया। पूछताछ करने पर आरोपित की पहचान भिवानी के हनुमान गेट पिपली वाली जोहड़ी निवासी यशवंत उर्फ विक्की के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ झोझू कलां थाने में एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित की कोविड जांच रिपोर्ट आने के बाद न्यायालय में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी