हिसार में देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़, लॉकडाउन में होटल का नजारा देख हैरान रह गई पुलिस

पुलिस ने होटल मालिक सुरेश कुमार व होटल मैनेजर विवेक और दो युवकों व दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस टीम ने पुलिस कर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर 500 रुपये का एक नोट देकर भेजा। कुछ देर बाद बोगस ग्राहक के इशारे पर टीम वहां पहुंची थी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:49 AM (IST)
हिसार में देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़, लॉकडाउन में होटल का नजारा देख हैरान रह गई पुलिस
हिसार में लॉकडाउन के बावजूद होटल के अंदर देह व्‍यापार चल रहा था, पुलिस ने रेड मार दी

हिसार, जेएनएन। लॉकडाउन में जहां किसी को बाहर घूमने की इजाजत नहीं है। बाजार बंद हैं वहीं होटल में देह व्‍यापार चल रहा था। डीएसपी हेडक्टर्वार अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिस चौकी अर्बन एस्टेट की टीम ने सूचना के आधार पर दो लोगों को देह व्यापार करवाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। मामले में डीएसपी, एएसपी उपासना व अर्बन एस्टेट थाना और चौकी टीम ने बोगस ग्राहक की मदद से देह व्यापार का भंडाफोड़ किया।

पुलिस ने होटल मालिक सुरेश कुमार व होटल मैनेजर विवेक और दो युवकों व दो युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस टीम ने पुलिस कर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर 500 रुपये का एक नोट देकर भेजा। कुछ देर बाद बोगस ग्राहक के इशारे पर टीम वहां पहुंची तो वहां रिसेप्शन पर बैठे मैनेजर ने अपना नाम जिले के चौधरीवास गांव निवासी विवेक बताया। टीम ने वहां गल्ले की तलाशी ली तो बोगस ग्राहक को दिया 500 रुपये का नोट बरामद किया।

अंदर चेक किया तो वहां दो महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। होटल में देह व्यापार करवाने के जुर्म में धारा 269, 270 और 188 के तहत केस दर्ज किया गया। लॉकडाउन के समय आरोपित ने होटल खोलकर महामारी को बढ़ावा देने पर आरोपितों पर केस दर्ज किया गया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी