तीन बच्चों के पिता ने फंदा लगा दी जान, कमरे में लटकता मिला शव

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। उत्तर प्रदेश के हरदोई के बागढांडा का रहने वाला अनिल अपने भाई अमन के साथ गांव सांखोल में किराये के मकान पर रहता था और एचएसआइआइडीसी सेक्टर 17 स्थित एक फुटवियर फैक्टरी में कार्य करता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 05:42 PM (IST)
तीन बच्चों के पिता ने फंदा लगा दी जान, कमरे में लटकता मिला शव
बहादुरगढ़ में उत्‍तर प्रदेश निवासी युवक द्वारा फंदा लगाने का मामला सामने आया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। गांव सांखोल में किराये के कमरे में रहने वाले एक फैक्टरी कर्मी व तीन बच्चों के पिता ने फंदा लगाकर जान दे दी। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है। उत्तर प्रदेश के हरदोई के बागढांडा का रहने वाला अनिल अपने भाई अमन के साथ गांव सांखोल में किराये के मकान पर रहता था और एचएसआइआइडीसी सेक्टर 17 स्थित एक फुटवियर फैक्टरी में कार्य करता था।

बुधवार की शाम ड्यूटी से आने के बाद अनिल ने अपने कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगा लिया। सूचना पाकर सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला। गुरुवार को शव को बाद में फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया। मृतक के छोटे भाई अमन ने बताया कि अनिल कुमार तीन बच्चों का पिता था। जिसमें दो बेटी व एक बेटा है।

होमगार्ड की अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत

बहादुरगढ़: थाना शहर के अधीन कार्यरत एक होमगार्ड की वीरवार को अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। लाइनपार के 22 फुटा रोड के पास रहने वाला अमरजीत काफी लंबे समय से होमगार्ड के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहा था। दो-तीन से उसकी हालत खराब थी। उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआइएमएस भी ले जाया गया था। जहां उपचार व जांच करने के बाद घर भेज दिया गया था। मगर वीरवार को फिर से अचानक उसकी हालत बिगड़ी। इसके बाद परिवार के सदस्य उसे इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक चार भाईयों में तीसरे नंबर का था और शादीशुदा था। उसके पास अभी कोई संतान नहीं है। जांच अधिकारी मुख्य सिपाही राजेंद्र का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी