सिरसा में मिला युवक का शव, मोबाइल बजा तो पुलिस कर्मी ने जबाब दिया आपके बेटे की हो गई मौत

गांव जगमालवाली निवासी 24 वर्षीय युवक शिवराज पिछले दो दिनों से घर से गायब था। बुधवार शाम को जब उसके पिता जोधाराम ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो आगे से पुलिस कर्मी ने कॉल रिसीव की। पुलिस कर्मी ने बताया कि युवक की मौत हो चुकी है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:20 AM (IST)
सिरसा में मिला युवक का शव, मोबाइल बजा तो पुलिस कर्मी ने जबाब दिया आपके बेटे की हो गई मौत
नशे की ओवरडोज के कारण सिरसा में एक युवक की मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के डबवाली थाना क्षेत्र के गांव हेबुआना के खेत में एक युवक का शव बरामद हुआ है। शव के पास से पुलिस ने चिट्टे की थैली भी बरामद की है। युवक नशे का आदि था, इसके चलते उसकी मौत हो गई। सदर थाना डबवाली पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया।

जानकारी मुताबिक गांव जगमालवाली निवासी 24 वर्षीय युवक शिवराज पिछले दो दिनों से घर से गायब था। बुधवार शाम को जब उसके पिता जोधाराम ने उसके मोबाइल पर कॉल की तो आगे से पुलिस कर्मी ने कॉल रिसीव की। पुलिस कर्मी ने बताया कि आपके बेटे शिवराज की लाश गांव हेबुआना में सरपंच छोटा सिंह के खेत में पड़ी है। जिसके बाद जोधा राम ने हेबुआना में पहुंचकर युवक की शिनाख्त की। जोधाराम ने स्वीकारा कि उसका बेटा नशे का आदि था। 13 अप्रैल की रात को वह घर से चला गया था।

उन्होंने उसकी तलाश की परंतु कहीं नहीं मिला। वहीं हेबुआना में खेत मालिक छोटा सिंह ने बताया कि बीती शाम को खेत में कंबाइन लगा रखी थी। जब वे खेत में पहुंचे तो एक युवक बेसुध पड़ा था, जब उन्होंने उसे संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद में उन्होंने सदर थाना डबवाली पुलिस को सूचना दी। बता दें कि हाल में ही हिसार में भी अलग-अलग गांवों में दो युवाओं की नशे की ओवरडोज से मौत हुई है।

750 ग्राम अफीम सहित बाइक सवार काबू

सदर डबवाली थाना क्षेत्र के गांव खुइयां मलकाना के समीप एक मोटरसाइकिल सवार युवक से पुलिस ने 750 ग्राम अफीम बरामद की। आरोपित की पहचान संदरीप उर्फ केसरा निवासी लंबी पंजाब के रूप में हुई। एंटी नारकोटिक्स सैल के उपनिरीक्षक राजाराम की अगुवाई में पुलिस टीम ने आरोपित को काबू किया। तलाशी लेने पर उक्त युवक के कब्जे से 750 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित ने बताया कि उक्त हेरोइन वह राजस्थान से पाली क्षेत्र से लेकर आया था। पुलिस ने आरोपित व सप्लायर के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी