हिसार में खून से सनी रेल की पटरी, दो चचेरे भाइयों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

हिसार में दर्दनाक हादसा सामने आया है। दो भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो गंभीर रूप से घायल है। वहीं दूसरी ओर एक पैरालाइज पुलिसकर्मी ने अपनी बिमारी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 01:20 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 01:20 PM (IST)
हिसार में खून से सनी रेल की पटरी, दो चचेरे भाइयों की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
हिसार में ट्रेन से कटकर दो भाइयों की मौत

जागरण संवाददाता, हिसार। हिसार में बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। शहर की महाबीर कालोनी के पास ट्रेन की चपेट में आए चार युवकों में दो की मौत के मामले में दो मृतकों का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवाया गया। गौरतलब है कि सोमवार रात इंद्रा नगर निवासी दो चचेरे भाइयों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और दोनों के शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाई थी। जीआरपी पुलिस से जानकारी मिली थी कि इंद्रा नगर निवासी 27 वर्षीय  सिकंदर और चचेरा भाई करीब 32 वर्षीय बलवंत अपने दो साथियों सहित रेलवे लाइन पर बैठे हुए थे। उस दौरान बिना लाइट का रेलवे इंजन आया, जिससे चारों युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। इसमें सिकंदर और बलवंत की मौत हो गई।

इधर पैरालाइज पुलिसकर्मी ने लगाया फंदा

शहर के बस स्टेंड के साथ लगते ऋषि नगर में एक पुलिसकर्मी ने अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर बस स्टेंड पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और प्राथमिक जांच कर मृतक को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां पुलिस ने मंगलवार सुबह मामले में स्वजनों के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजनों को सौंप दिया। बस अड्डा पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस में तैनात 47 वर्षीय एएसआई सुल्तान ने रविवार रात 11 बजे के करीब अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घरवाले उसके कमरे में गए तो घटना का पता लगा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर घरवालों ने उसे बताया कि सुल्तान पिछले काफी समय से पैरालाइज था। उसका आधा शरीर काम नहीं करता था। जिसके कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहता था, बताया जा रहा है कि इसी परेशानी के चलते सुल्तान ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। सुल्तान हरियाणा पुलिस में एएसआइ के पद पर है और फिलहाल उसकी हांसी में डयूटी है। 

chat bot
आपका साथी