रोहतक में हाईवे के किनारे मिला अधेड़ व्‍यक्ति का खून से लथपथ शव, नहीं हुई शिनाख्त

रोहतक में सोमवार सुबह चुलियाना मोड के पास बंद पड़ी सिंगल स्ट्रिप्स फैक्ट्री के सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। जिसकी उम्र करीब 48 साल के आसपास थी। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान थे जो खून से लथपथ था। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:01 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:01 PM (IST)
रोहतक में हाईवे के किनारे मिला अधेड़ व्‍यक्ति का खून से लथपथ शव, नहीं हुई शिनाख्त
दिल्ली-रोहतक हाईवे पर चुलियाना मोड के पास किनारे पड़ा मिला खून से सना शव

जागरण संवाददाता, रोहतक : दिल्ली-रोहतक हाईवे पर चुलियाना मोड के पास अधेड़ का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। आशंका जताई जा रही है कि अधेड़ की मौत किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से हुई है।

सोमवार सुबह चुलियाना मोड के पास बंद पड़ी सिंगल स्ट्रिप्स फैक्ट्री के सामने एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। जिसकी उम्र करीब 48 साल के आसपास थी। मृतक केे चेहरे पर चोट के निशान थे, जो खून से लथपथ था। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद सांपला थउाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन उसके पास से ऐसा कोई भी साक्ष्य नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके। मृतक के दाएं हाथ पर अंग्रेजी में एएमइ और एमएडीएयू लिखा हुआ है।

पुलिस ने आसपास केे लोगों से भी उसकी पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइएमएस में रखवा दिया है। जिस स्थान पर अधेड़ का शव मिला है उसके आसपास के कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। जिससे यह पता चल सके कि अधेड़ की मौत किस वाहन की टक्कर लगने के कारण हुई है। इसके अलावा जिले के सभी थानों में भी उसका फोटो भेजा गया है।

हाईवे के किनारे अधेड़ का शव पड़ा मिला है। जिसकी शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के कारण अधेड़ की मौत हुई है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआइएमएस में रखवा दिया गया है।

- राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी सांपला

chat bot
आपका साथी