Blind Murder in Hisar: सीसीटीवी फुटेज में खुलासा- दवा लेने गया था अजीत, लेकिन मेडिकल पर पहुंचा ही नहीं

हिसार में तोशाम रोड पर शिक्षक अजीत का अधजला शव मिला था। वह वीरवार शाम दवा लेने घर से निकला था। दो दिन बाद उसका अधजला शव मिला। सीसीटीवी फुटेज में यह पता चला है कि अजीत मेडिकल स्टोर पहुंचा ही नहीं। इससे गुत्थी और उलझ गई है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:18 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:18 PM (IST)
Blind Murder in Hisar: सीसीटीवी फुटेज में खुलासा- दवा लेने गया था अजीत, लेकिन मेडिकल पर पहुंचा ही नहीं
अजीत का शव शनिवार सुबह सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल के सामने एक खाली प्लॉट में मिला था।

हिसार, जेएनएन। सूर्य नगर की गली नंबर 8 निवासी 44 वर्षीय अजीत की मौत के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज खंगाली है। फूटेज में सामने आया कि अजीत अपने घर से निकलने के बाद अपने पिता की दवा लेने के लिए छाबड़ा मेडिकल पर पहुंचा ही नहीं था।

वहीं मामले में एडवोकेट अनूप ने बताया कि उन्होंने घर के पास की एक फूटेज खंगाली, जिसमें अजीत वीरवार शाम 6.30 बजे मकान के नजदीक से एक गाड़ी में तीन अन्य युवकों के साथ गया था, हालांकि वह थोड़ी देर बाद वापस आ गया था। लेकिन इसके बाद दोबारा पिता की दवाई लाने की बात कहकर 7.30 बजे घर से बाइक पर सवार होकर चला गया था। इसके बाद उसका कहीं पता नहीं लगा। दो दिन बाद शनिवार सुबह उसकी अधजली लाश तोशाम रोड स्थित सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल के सामने एक खाली प्लॉट में मिली। गौरतलब है कि शनिवार सुबह 10.30 बजे पुलिस ने मृतक अजीत के शव के अधजली अवस्था में मिलने पर उसके स्वजनों को सूचित किया था। पुलिस ने मौके से जरुरी साक्ष्य जुटाए थे। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भाई एडवाेकेट अनूप की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज किया था।

इन सवालों के जवाब ढूंढ रही पुलिस 

पहला सवाल - अजीत जाते समय घर से फोन लेकर क्यों नहीं गया, हालांकि घरवालों ने कहा कि बच्चे गेम खेल रहे थे, इसलिए छोड़ गया होगा। लेकिन अमूमन सभी लोग शाम के समय अपना मोबाइल लेकर ही बाहर निकलते है।

दूसरा सवाल - अजीत 6.30 बजे घर से तीन युवकों के साथ गाड़ी में सवार होकर गया था, लेकिन कुछ देर में वापस आया था, यह लोग कौन थे, जिनके साथ अजीत गया था।

तीसरा सवाल - अजीत के स्वजनों के अनुसार अजीत बीड़ी नहीं पीता था, लेकिन वारदात स्थल से बीड़ी का बंडल बरामद हुआ था। अगर अजीत बीड़ी नहीं पीता था तो यह बीड़ी किसकी थी।

चौथा सवाल - घटनास्थल पर टीके में चीचड़ मारने की दवा, सिरिंज बरामद हुए थे, लेकिन अजीत की लाश भी अधजली मिली थी। अगर इस मामले को आत्महत्या की दृष्टि से देखे तो एक व्यक्ति आत्महत्या करने के लिए दो बार प्रयास क्यों करेगा।

पांचवां सवाल - अजीत छाबड़ा मेडिकल पर दवाई लेने जाता था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचा, उस दौरान उसके पास फोन भी नहीं था, ऐसे में वह घटनास्थल पर किसी के बुलाने पर गया या घर से निकलने से पहले ही वह वहां जा रहा था। यह भी एक बड़ा सवाल है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः हिसार में सनसनी, दो दिन से लापता टीचर का मिला अधजला शव, लोअर की जेब और छोटे हाथों से शिनाख्त

chat bot
आपका साथी