फतेहाबाद में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने ही की थी महिला की हत्या

फतेहाबाद में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया है। पुलिस को 5 नवंबर को जाखल के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में पंजाब के जिला संगरूर के गांव घरासो निवासी मनजीत कौर का शव मिला था। जिसे उसके प्रेमी ने ही मौत के घाट उतारा था।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:51 PM (IST)
फतेहाबाद में ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने ही की थी महिला की हत्या
फतेहाबाद में पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का किया पर्दाफाश।

संवाद सूत्र, जाखल(फतेहाबाद)। करीब 25 दिन पहले जाखल के सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में महिला की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। प्रेमी अपने दो दोस्तों को साथ लेकर आया था और रोटी बनाने वाले तवे से प्रहार कर मौत के घाट उतरा दिया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। ब्लाइंड मर्डर होने के कारण पुलिस को इस केस को सुलझाने में कड़ी मशकत करनी पड़ी। पुलिस ने मोबाइल फोन के जरिये आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला के प्रेमी पंजाब के जिला संगरूर के गांव घरासो निवासी गगनदीप व उसके दोस्त हैप्पी व चमकौर को उसी के गांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि गराचो निवासी 35 वर्षीय मनजीत को का अपने पति जस्सी के साथ झगड़ा हो गया था और अपने बहन व जीजा के साथ रहने लग गई। मनजीत कौर का उसी गांव के रहने वाले गगनदीप के साथ प्रेम प्रसंग था। पुलिस के अनुसार गगनदीप का रिश्ता तय हो गया था। जिसका मनजीत कौर ने इसका विरोध किया था। जिससे गगनदीप उससे खफा था। 5 नवंबर को गगनदीप अपने दो दोस्तों हैप्पी व चमकौर के साथ बाइक पर आया। जाखल में सीवरेज ट्रीटमेंट में बने आवासीय कालोनी में मनजीत कौर अपनी बहन व जीजा के साथ रहती थी। लेकिन उस रात घर पर कोई नहीं था। गगनदीप के साथ जब मनजीत कौर ने जाने से मना किया तो उसकी रोटी बनाने वाले तवे से हत्या कर दी। जिस समय हत्या की गई थी उस समय मनजीत कौर रसोई घर में रोटी बना रही थी। आरोपितों ने तवे को ही हथियार बना लिया था।  

पति के साथ झगड़ा होने के कारण रही थी बहन के पास

परिजनों के मुताबिक मनजीत कौर का अपने पति जस्सी के साथ झगड़ा हो गया था। इस कारण वह दो महीने पहले अपनी बहन अमृतपाल कौर व जीजा लक्ष्मण के पास जाखल में रहने चली आई। उसकी 13 वर्षीय बेटी भी है। मृतका की बहन व जीजा सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में बने क्वार्टरों में रहते हैं। 5 नवंबर को बहन अमृतपाल व जीजा लक्ष्मण किसी जरूरी काम से बाहर गए हुए थे। घर में अकेली मनजीत कौर ही थी। घर में अकेला पाकर गगनदीप व उसके दो दोस्त हैप्पी व चमकौर ने रोटी बनाने वाले तवे से मनजीत कौर की हत्या कर दी। जब रात 11 बजे उसकी बहन व जीजा घर पहुंचे तो मनजीत कौर खून से लथपथ पड़ी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

मृतक मनजीत कौर के साथ था प्रेम प्रसंग

टोहाना डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गगनदीप का मृतक मनजीत कौर के साथ प्रेम प्रसंग था। गगनदीप का रिश्ता तय होने से मनजीत कौर ने विरोध किया था। जिससे खफा होकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी