Hisar News: भाजपा नेता बिजेंद्र लोहान ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा, कहा किसानों की मांगे पूरी नहीं होने तक नहीं लेंगे पद

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता विजेंद्र लोहान ने पार्षद पद से अपना इस्तीफा दिया। साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान कर दिया कि जब तक भारतीय जनता पार्टी किसानों की मांगों को पूरा नहीं करती तब तक वह भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:02 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:02 AM (IST)
Hisar News: भाजपा नेता बिजेंद्र लोहान ने किसानों के समर्थन में दिया इस्तीफा, कहा किसानों की मांगे पूरी नहीं होने तक नहीं लेंगे पद
किसानों के समर्थन में भाजपा नेता ने दिया इस्तीफा।

संवाद सहयोगी, नारनौंद। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा ओलंपिक संघ के प्रदेश महासचिव विजेंद्र लोहान ने बीजेपी द्वारा मनोनीत पार्षद गए पद से अपना इस्तीफा प्रेस के माध्यम से दे दिया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि भाजपा की सरकार किसानों मांगों से सहमत नहीं इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी ऐलान कर दिया कि जब तक भारतीय जनता पार्टी किसानों की मांगों को पूरा नहीं करती तब तक वह भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नो अगस्त को भाजपा द्वारा नगर पालिका में मनोनीत पार्षदों की लिस्ट जारी की थी जिसमें बीजेपी की तरफ से बिजेंद्र लोहान को मनोनीत पार्षद बनाया गया था। इसके लिए खुद पूर्व वित्त मंत्री ने नारनौंद मैं पहुंच कर उनका स्वागत भी किया था। उसी समय पूर्व वित्त मंत्री को इस पद के ना लेने की इच्छा भी जाहिर कर दी थी। उन्होंने कहा कि पिछले नो महीनों से किसान दिल्ली में अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। वो खुद किसान के बेटे हैं।

जब तक भाजपा किसानों की मांगों को पूरा नहीं करेगी वह तब तक भाजपा के किसी भी लाभ के पद को ग्रहण नहीं करेंगे वह भाजपा में रहकर किसानों की हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे। मेरे पास काफी खेलों की जिम्मेदारी है। मैं खेलों की जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाता रहूंगा और खिलाड़ियों के के लिए जो भी मुझसे हो पाएगा मैं उनके लिए करूंगा अगर खेलों से संबंधित किसी भी पार्टी की मीटिंग में मुझे उनकी भलाई के लिए जाना पड़े तो वहां पर मेरी भागीदारी रहेगी आज के बाद मुझे मनोनीत पार्षद के पद से मुक्त समझा जाए। इस अवसर पर भाजपा नेता एवं चेयरमैन महावीर शर्मा, पूर्व चेयरमैन शमशेर सैनी, पार्षद मनीष भट्ट, सिद्धार्थ लोहान इत्यादि विशेष तौर पर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी