सोनाली-सुभाष मारपीट प्रकरण में भाजपा जिलाध्यक्ष बोले- हाईकमान से जो आदेश मिलेगा, वैसा ही होगा

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट और भाजपा के काजला मंडलाध्यक्ष सुभाष शर्मा के बीच मारपीट मामले में भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तक मामला पहुंच गया है। जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने मामले के बारे में हाईकमान को जानकारी भेजी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:10 PM (IST)
सोनाली-सुभाष मारपीट प्रकरण में भाजपा जिलाध्यक्ष बोले- हाईकमान से जो आदेश मिलेगा, वैसा ही होगा
बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट और बीजेपी कार्यकर्ता का मामला तूल पकड़ता जा रहा है

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट और भाजपा के काजला मंडलाध्यक्ष सुभाष शर्मा के बीच मारपीट मामले में भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तक मामला पहुंच गया है। जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने मामले के बारे में हाईकमान को जानकारी भेजी है। मामले को संवेदनशील बताते हुए उन्होंने कहा कि पूरे मामले से हाईकमान को अवगत करवा दिया है। हाईकमान के जो आदेश होंगे, उनके अनुसार आगामी कदम उठाया जाएगा। उधर, एसपी कार्यालय से सुभाष शर्मा की शिकायत को आगामी कार्रवाई के लिए थाने में भेज दिया गया है। सोनाली फौगाट ने भी कहा है कि वो दिल्‍ली हैं और हिसार आने पर सुभाष शर्मा को लेकर खुलासा करेंगी। चिकनवास गांव में हुई पंचायत में भी यही कहा गया कि सोनाली का इंतजार किया जाए।

पंचायत बोली- एक पक्ष सुना, सोनाली भी बताएं अपनी बात, उसके बाद लेंगे फैसला

गांव चिकनवास के ग्राम सचिवालय में रविवार को सरपंच विनोद की अध्यक्षता में  पंचायत हुई। पंचायत ने सुभाष शर्मा की जुबानी 17 सितंबर से अब तक की कहानी सुनी। पंचायत में करीब 30 लोग पहुंचे। सरपंच विनोद ने कहा पंचायत में गांव जगाण के सरपंच रामकुमार व ग्राम सभा के पंच और ग्रामीण मौजूद थे। पंचायत ने अभी फाइनल निर्णय नहीं लिया है। सोनाली को भी अपनी बात रखने का मौका दिया गया है। पंचायत का कहना है कि यदि सात दिन में सोनाली अपनी बात रखती हैं तो उसके बाद पंचायत अपना फैसला सुनाएगी। यदि सोनाली अपना पक्ष नहीं रखती हैं तो 5 अक्टूबर को दोबारा पंचायत बुलाकर एसपी से मिलने या धरना-प्रदर्शन का निर्णय लिया जाएगा।

ब्राह्मण सभा ने मामले से बनाई दूरी

ब्राह्मण सभा ने सोनाली फौगाट व सुभाष शर्मा मामले में दूरी बना ली है। सभा के प्रधान राजकुमार ने कहा कि सुभाष के साथ मारपीट की ब्राह्मण सभा निंदा करती है। यह मामला राजनीतिक पार्टी का अंदरूनी मामला है। सुभाष इस मामले में पुलिस को शिकायत दे चुका है, अब पुलिस ही मामले में जांच करेगी।

पंचायत का मैसेज आया तो जवाब देने पर करेंगे विचार

सोनाली फौगाट के पीए सुधीर सांगवान ने कहा कि सोनाली फौगाट की सर्जरी हुई है। वे अभी अस्वस्थ हैं। पंचायत के फैसले के बारे में उनके पास कोई संदेश नहीं आया है। यदि कोई संदेश आया तो अपना पक्ष उनके सामने रखेंगे या नहीं इस बारे में विचार के बाद फैसला लेंगे। मैं यही कहूंगा कि सुभाष शर्मा झूठे आरोप लगाकर राष्ट्रीय स्तर की नेत्री और पार्टी की छवि खराब कर रहा है। आरोप झूठे हैं। सोनाली फौगाट स्वस्थ्य होते ही हिसार आकर इस बारे में अपना जवाब देंगी।

-----महिला ने मंडलाध्यक्ष सुभाष पर लगाया अभद्र मैसेज भेजने का आरोप

सोनाली-सुभाष मारपीट प्रकरण में आरोप-प्रत्यारोप के बीच पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने आरोप लगाया है कि सुभाष शर्मा ने करीब एक-डेढ़ माह पहले उसे एक अभद्र मैसेज भेजा था। महिला ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सोनाली फौगाट को बताया था, हालांकि उन्होंने इस बारे में पुलिस या पार्टी के आला नेताओं को शिकायत नहीं की।

---------------

सोनाली फौगाट और सुभाष शर्मा का मामला संवेदनशील है। इस बारे में पार्टी के हाईकमान को जानकारी दे दी है। इस बारे में उनकी ओर से कोई आदेश आने के बाद ही इस बारे में आगामी कदम उठाया जाएगा।

- कैप्टन भूपेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष, भाजपा।

chat bot
आपका साथी