पैसे कमाने की चाहत में बने बाइक चोर, पांच वारदातों के बाद धरे गए

चोरी की बाइकों को कैसे लगाएं ठिकाने असमंजस में उलझे थे युवक।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:39 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:39 AM (IST)
पैसे कमाने की चाहत में बने बाइक चोर, पांच वारदातों के बाद धरे गए
पैसे कमाने की चाहत में बने बाइक चोर, पांच वारदातों के बाद धरे गए

फोटो कैप्शन - 46

-चोरी की बाइकों को कैसे लगाएं ठिकाने, असमंजस में उलझे थे युवक संवाद सहयोगी, हांसी: प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में बाइक चोरी करने वाले दो युवकों से पुलिस रिमांड के दौरान सीआइए-1 टीम ने 5 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं। आरोपितों ने अपने घरों में चोरी की मोटरसाइकिलें छुपा रखी थी। आरोपितों ने भूना, फतेहबाद, झज्जर, बरवाला से से बाइक चोरी की थी।

जिला पुलिस की सीआइए-1 टीम ने दो दिन पूर्व सैनीपुरा गांव के बस स्टैंड से दो युवकों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान फतेहबाद जिले के डांडवाला गांव निवासी बबलू, सुरजीत उर्फ काकू के रूप में हुई थी। पुलिस टीम गांव के बस स्टैंड इलाके में चैकिग कर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल पर 2 युवक आए। उनसे पूछताछ की तो कोई संतुष्ट पूर्ण जवाब नहीं दे सके और वाहन के दस्तावेज मांगने पर कोई कागज पेश नहीं कर पाए। आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट से दो दिन का रिमांड हासिल किया था और इस दौरान उन्होंने बताया कि वह पांच बाइक चोरी कर चुके हैं। चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपित युवक पहली बार गिरफ्तार हुए हैं और कुछ समय से ही क्राइम की दुनिया में कदम रखा था। कुछ वारदातों के बाद ही युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। बेचने को लेकर थे असमंजस में

युवकों ने अपराध की दुनिया में कुछ समय पहले ही कदम रखा था और चोरी की मोटरसाइकिलों को बेचने के बारे में भी ज्यादा जानकारी नहीं थी। यही कारण था की युवकों ने बाइकों को चोरी करके छुपा दिया। नंबर प्लेट बदलकर या सस्ते में बेचने की तरकीबों में युवक उलझे हुए थे। युवकों की उम्र महज 20-21 वर्ष है और 8 वीं तक ही पढ़े हैं।

chat bot
आपका साथी