सिरसा में बाइक सवार युवकों ने की पहले की मारपीट, फिर छीन ले गए मोटरसाइकिल

मोटरसाइकिलों पर सवार आठ युवकाें ने बाइक सवार युवकों को जबरन रोक कर उनके साथ मारपीट की और उसकी मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए। पीड़ित युवक ने वारदात के बारे में सदर थाना सिरसा पुलिस में शिकायत दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:26 PM (IST)
सिरसा में बाइक सवार युवकों ने की पहले की मारपीट, फिर छीन ले गए मोटरसाइकिल
सिरसा में लूट और जेब से 78 हजार रुपये निकालने के दो मामले सामने आए हैं

जागरण संवाददाता, सिरसा : सिरसा में बेगू से अरनियांवाली रोड पर मोटरसाइकिलों पर सवार आठ युवकाें ने बाइक सवार युवकों को जबरन रोक कर उनके साथ मारपीट की और उसकी मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए। पीड़ित युवक ने वारदात के बारे में सदर थाना सिरसा पुलिस में शिकायत दी है। गांव निर्बाण निवासी सुरेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सिरसा में सिटी फोटोस्टेट पर काम करता है। बीती शाम वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर जा रह था।

जब वह बेगू गांव से अरनियांवाली रोड पर निकला तो उसके पीछे गांव बबलपुर निवासी सोनू अपने दोस्तों के साथ चार मोटरसाइकिलों पर आठ लोग आए और उसके मोटरसाइकिल के आगे मोटरसाइकिल लगाकर उसे रोक लिया। आरोपितों ने उसके साथ, भाई राजपाल व दोस्त दीपु के साथ मारपीट की और उसका मोटरसाइकिल छीन कर हो गए। इसके बाद पीड़ितों ने पुलिस को काल की, जिसके बाद एएसआइ अशोक कुमार पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-----बेटे के साथ मोटरसाइकिल लेने जा रहा था, बस में जेब में से निकाले 78 हजार रुपये

सिरसा : कालांवाली बस स्टेंड में बस में बैठे यात्री के अज्ञात व्यक्ति ने जेब में से 78 हजार रुपये निकाल लिये। पीड़ित यात्री जगदेव सिंह निवासी हस्सू हाल निवासी जंगीर सिंह कालोनी कालांवाली ने कालांवाली थाना में दी शिकायत में बताया कि वह सुबह साढ़े नौ बजे अपने बेटे गुरसेवक सिंह के साथ कालांवाली से डबावली के लिए जा रहा था। उन्होंने डबावली में मोटरसाइकिल लेने जाना था, इसलिए उसकी जेब में 78 हजार रुपये थे। जगदेव सिंह ने बताया कि जब वह बस की सीट पर बैठा तो दस मिनट बाद ही उसकी जेब में से रुपये निकल गए। उसने बताया कि उन्हें पता लगते ही बस में बैठे सभी यात्रियों की तलाशी भी ली, लेकिन रुपये नहीं मिले। हेड कांस्टेबल संत लाल मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी