Sirsa News: शादी की चल रही थी तैयारियां, सिरसा में कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत

डेरा सच्चा सौदा कैंटीन के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव सुखचैन निवासी गुरलाल सिंह (37) के रुप में हुई। देसूजोधा पुलिस ने मृतक के पिता बलविंद्र सिंह के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:20 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:20 AM (IST)
Sirsa News: शादी की चल रही थी तैयारियां, सिरसा में कार की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत
अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई

जागरण संवाददाता, सिरसा : गांव मुसाहिबवाला व पनिहारी के बीच अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया है। जानकारी मुताबिक गांव मुसाहिबवाला निवासी विजय कुमार मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी दौरान आगे जा रही गाड़ी ने अचानक सड़क पर ब्रेक लगा दिये जिस कारण मोटरसाइकिल गाड़ी से टकरा गया। हादसे में मोटरसइाकिल सवार युवक विजय को गंभीर चोटें आई। राहगीरों ने उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में गांव मुसाहिबवाला निवासी सतपाल सिंह के बयान पर सदर थाना सिरसा पुलिस ने अभियोग दर्ज किया है। एएसआइ अशोक कुमार मामले की जांच कर रहे हैं।

दो सड़क हादसों में हुई थी दो युवकाें की मौत

मंगलवार को दोपहर बाद करीब दो बजे डबवाली में सिरसा रोड पर डेरा सच्चा सौदा कैंटीन के समीप कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव सुखचैन निवासी गुरलाल सिंह (37) के रुप में हुई है। देसूजोधा पुलिस ने मृतक के पिता बलविंद्र सिंह के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि गुरलाल पशुपालन विभाग में कंट्रेक्ट आधार पर पशु चिकित्सक था। उसकी डयूटी गांव चकेरियां में थी। परिवार में शादी थी। वह सामान खरीदने के लिए बाइक पर डबवाली की ओर आ रहा था। उसके पीछे बाइक पर पिता बलविंद्र आ रहा था। डेरा सच्चा सौदा कैंटीन के समीप पीछे से आई कार ने बाइक में टक्कर मार दी। उपचार के लिए उसे सिरसा ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एक अन्य घटना में रानियां थाना क्षेत्र के गांव केहरवाला से चक्का रोड पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल सिरसा में भर्ती करवाया गया है। युवक अपनी पत्नी व बेटी के साथ अपने घर जा रहा था। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले में मृतक के चचेरे भाई सुरेंद्र निवासी कालुआना के बयान पर रानियां थाना पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव कालुआना निवासी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसका चचेरा भाई पृथ्वी सिंह अपनी पत्नी अनीता व तीन वर्षीय बेटी चंद्रमुखी के साथ मोटरसाइकिल पर रिश्तेदारी में गांव खारियां के लिए अपनी ढाणी में जाने के लिए निकले थे। जब वे केहरवाला से चक्का रोड पर पहुंचे तो गांव चक्कां की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद तीनों घायलों को सिरसा के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने पृथ्वी सिंह को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद जीवननगर पुलिस चौकी के दवेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी