सिरसा में भीषण हादसा, एक्‍सीडेंट के बाद रोडवेज बस जलकर खाक, नीचे फंसे युवक की मौत

सिरसा में भीषण सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाईवे पर गांव सिकंदरपुर के पास रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं बाइक बस से नीचे फंस गई। बस में आग लग गई। बस के यात्रियों ने कूदकर जान बचाई।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 06:47 PM (IST)
सिरसा में भीषण हादसा, एक्‍सीडेंट के बाद रोडवेज बस जलकर खाक, नीचे फंसे युवक की मौत
सिरसा में हादसे के बाद धू-धू कर जलती रोडवेज बस।

सिरसा, जेएनएन। मंगलवार शाम को नेशनल हाईवे पर गांव सिकंदरपुर के समीप रोडवेज बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में मोटरसाइकिल बस के नीचे फंस गया और बस उसे घसीटते हुए ले गई। जिस कारण मोटरसाइकिल की पेट्रोल टेंकी में आग लग गई और बाद में आग ने बस को चपेट में ले लिया। बस में आग लगते ही बस में सवार यात्रियों व चालक परिचालक ने कूद कर जान बचाई। हादसे की सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई। 

हादसे के बाद बस से नीचे फंसी मोटरसाइकिल में आग लगी।

जानकारी के मुताबिक, बहादुर से सिरसा आ रही सिरसा डिपो की बस शाम करीब सवा चार बजे नेशनल हाईवे पर गांव सिंकदरपुर के पास पहुंची। इसी दौरान लिंक रोड की तरफ से मोटरसाइकिल सवार युवक हाईवे पर चढ़ रहा था। इसी दौरान बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर चोटें लगने के कारण बाइक सवार 20 वर्षीय युवक विपिन निवासी ताजियाखेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई।

 

हादसे के बाद बस में लगी आग बुझाते लोग।

500 मीटर तक बाइक को घसीटा

हादसे में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल बस के पिछले टायरों में फंस गया और बस उसे घसीटते हुए करीब 500 मीटर तक चली गई। इस दौरान बाइक की पेट्रोल टंकी में आग लग गई और बाद में बस ने भी आग पकड़ ली। बस रोकते समय बस चालक नरेंद्र को हल्की चोटें आईं। बस परिचालक तारा सिंह ने बस में सवार करीब 30 सवारियों को सुरक्षित नीचे उतारा।

सिरसा में हादसे के बाद बस में लगी आग।

घर का इकलौता चिराग था मृतक

हादसे की जानकारी मिलते ही दमकल की दो गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। वहीं, सदर थाना सिरसा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक युवक विपुल के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। मृतक विपुल अपने परिवार का इकलौता बेटा था। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी