झज्‍जर के गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दुकानदार की मौत

मोटरसाइकिल सवार दुकानदार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 05:11 PM (IST)
झज्‍जर के गांव में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दुकानदार की मौत
झज्‍जर में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई

संवाद सूत्र,साल्हावास : झज्‍जर के गांव बहु से कनीना मार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दुकानदार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिस कारण मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिवार वाले व पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी। मृतक के स्वजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

गांव बहु निवासी सतीश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई करीब 42 वर्षीय रामपाल ने गांव कनीना में चाय की दुकान की हुई है। रामपाल रविवार सुबह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव कनीना जा रहा था। इसी दौरान बीच रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने रामपाल को टक्कर मार दी। जिस कारण मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गया और रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल देखने के बाद लगता है कि यह हादसा शायद किसी भारी वाहन से हुआ है। रामपाल अज्ञात वाहन के टायर के नीचे आने के कारण खून भी दूर-दूर तक बिखरा हुआ था। अज्ञात वाहन चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस व परिवार वाले भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में लेकर पहुंची। मृतक दो बेटों का पिता था। हादसे के बाद परिवार में भी मातम छाया हुआ है। चाय की दुकान से ही रामपाल अपने परिवार का पालन पोषण करता था। इस हादसे के बाद परिवार में भी गमगीन माहौल है।

-झाड़ली पुलिस चौकी के जांच अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि उन्हें सड़क हादसे में रामपाल की मौत होने की सूचना मिली थी। मृतक रामपाल के भाई सतीश के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी