सिरसा में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, इकलौते बेटे की मौत

सिरसा के गांव वीरूवाला गुढ़ा निवासी 20 वर्षीय जसवीर सिंह वीरवार प्रात छह बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर कालांवाली की तरफ जा रहा था। वीरूवाला गुढ़ा से वाया भादड़ा होकर जाते समय भादड़ा रोड पर बने रजवाहे के पुल को पार करते समय मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:55 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:55 PM (IST)
सिरसा में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, इकलौते बेटे की मौत
सिरसा में इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत होने से मातम पसरा हुआ है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के बड़ागुढ़ा क्षेत्र के गांव सुखचैन से भादड़ा रोड पर सुबह सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। भादड़ा रोड पर बने रजवाहे के पुल के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे की जानकारी मिलने पर बड़ागुढ़ा पुलिस मौके पर पहुंचे।

जानकारी मुताबिक गांव वीरूवाला गुढ़ा निवासी 20 वर्षीय जसवीर सिंह वीरवार प्रात: छह बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर कालांवाली की तरफ जा रहा था। वीरूवाला गुढ़ा से वाया भादड़ा होकर जाते समय भादड़ा रोड पर बने रजवाहे के पुल को पार करते समय मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया। हादसे में युवक की बाइक पेड़ से टकरा गई और युवक गंभीर रूप से घायल होकर खेतों में जा गिरा।

सुबह के समय जब खेत में जा रहे ग्रामीणों ने युवक को संभाला। हादसे के बारे में सुखचैन गांव के सरपंच प्रतिनिधि दीप सिंह को सूचना दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उधर हादसे की सूचना मिलते ही युवक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। युवक को अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक अविवाहित था अपने परिवार में इकलौता था। हादसे की जानकारी मिलने पर वीरूवाला गुढ़ा के सरपंच प्रतिनिधि गुरजंट सिंह भी मौके पर पहुंच गया।

chat bot
आपका साथी