बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के फिर बिगड़े बोल- कहा- मोदी से इतनी नफरत करते हो तो सम्मान निधि क्यों लेते हो

सोनाली फोगाट हिसार में हुए उपद्रव को लेकर फिर से चर्चा में हैं। सोनाली ने अपने फेजसबुक पेज पर लाइव हो उन्‍होंने किसानों को आड़े हाथों लेते हुए यह तक कह दिया कि अगर मोदी के इतनी नफरत करते हो तो किसान सम्मान निधि क्यों लेते हो

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:39 PM (IST)
बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट के फिर बिगड़े बोल- कहा- मोदी से इतनी नफरत करते हो तो सम्मान निधि क्यों लेते हो
सोनाली फोगाट एक नए विवाद को लेकर फिर से चर्चा में हैं, उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है

हिसार, जेएनएन। बिग बॉस फेम भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट जो भी बोलती हैं सुर्खियों में छा जाता है। वजह कुछ उनकी लोकप्रियता तो कुछ उनकी विवादास्‍पद टिप्‍पणी एक के बाद एक वायरल हो जाती हैं। हाल में ही दुष्‍यंत चौटाला को लेकर किसानों पर दिए विवादित बयान को लेकर चर्चा में रही तो अब हिसार में हुए उपद्रव को लेकर फिर से चर्चा में हैं। सोनाली ने अपने फेजसबुक पेज पर लाइव हो उन्‍होंने किसानों को आड़े हाथों लेते हुए यह तक कह दिया कि अगर मोदी के इतनी नफरत करते हो तो किसान सम्मान निधि क्यों लेते हो। इसे वापस कर दो।

सवाल करते हुए उन्‍होंने कहा कि सीएम कोविड अस्‍पताल का शुभारंभ करने आए और तुमने वहां पुलिस वालों काे मारना शुरू कर दिया। क्‍या यही किसानों के संस्‍कार है। उन्‍होंने कहा सरकार किसान सम्मान निधि दे रही है, गेहूं भी आप मंडियों में बेच रहे हो और किसान कानून का विरोध भी कर रहे हो। इस दौरान वह भावुक हो जाती है तो लाइव कमेंट के दौरान लोग उनपर ड्रामा करने का आरोप लगाते हैं इसका जवाब देते हुए वह कहती हैं कि यह ड्रामा नहीं है मेरे घर से इस बीमारी से तीन लोग गुजर चुके हैं। सोनाली के इस लाइव के बाद उनकी वीडियो एकाएक वायरल हो गई।

मैंने कभी किसान को गाली नहीं दी मगर मुझे पड़ रही हैं

 इंटरनेट मीडिया पर लाइव आते हुए सोनाली ने कहा कि मैंने किसी किसान को गाली नहीं दी लेकिन लोग मेरे पीछे पड़े रहे। जी भर के गालियां देते रहे। पहले भी मैंने यह कहा था कि डिप्टी सीएम का क्या कर लिया तब भी मैंने किसी किसान को गाली नहीं दी थी। मुझे गाली निकाल लो मगर कोरोना का कहर जब तक है। तब तक इन चीजों को खत्म कर दो। ताकि तब तक आपके अपने जीवित रहें। वह बचेंगे तभी कुछ कर पाएंगे। सोनाली ने कहा कि कैसा था हमारा हरियाणा, हम शान से कहते थे। हम हमारे ही हरियाणा को सिर्फ राजनीति की वजह से कुचल रहे हैं। मैं भी उसी कोम से ताल्लुक रखती हूं। राजनीति न करो इस समय साथ खड़े हो।

मार्केट कमेटी सचिव की पिटाई लगाने से आईं थी चर्चा में

सोनाली फोगाट बॉलीबुड में काम कर चुकी हैं इसके साथ ही वह बतौर भाजप नेत्री राजनीति में सक्रिय थी। बीते विधानसभा चुनावों में हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ आदमपुर सीट पर बीजेपी की ओर से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। मगर हाल ही में हिसार के मार्केट कमेटी सचिव की आदमपुर मंडी की पिटाई करने से वह देशभर में चर्चा में आ गई थीं। इसके बाद बिग बॉस शो ने भी उन्हें काफी पहचान व शोहरत दिलाई।

chat bot
आपका साथी