बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट बोली- बॉर्डर पर बैठे किसान नहीं लफंगे हैं, फ्री की दारू और मुर्गा मिलता है

साेनाली फोगाट एक बार फिर नए विवाद में घिर गई हैं। वे शुरू से ही किसान आंदोलन का विरोध करती नजर आ रही थी मगर अब उनका दिया एक बयान देशभर में वायरल हो रहा है। कहा- बॉर्डर पर बैठे सब लोग किसान नहीं है इनमें कुछ लफंगे भी हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:47 PM (IST)
बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट बोली- बॉर्डर पर बैठे किसान नहीं लफंगे हैं, फ्री की दारू और मुर्गा मिलता है
बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट ने किसान आंदोलन को लेकर की विवादित टिप्‍पणी

जागरण संवाददाता, हिसार। बिग बॉस फेम Bigg Boss fame Sonali Phogat एवं बीजेपी नेत्री साेनाली फोगाट एक बार फिर नए विवाद में घिर गई हैं। वे शुरू से ही किसान आंदोलन का विरोध करती नजर आ रही थी, मगर अब उनका दिया एक बयान देशभर में वायरल हो रहा है। सोनाली फोगाट ने एक वीडियो में कहा कि बॉर्डर पर बैठे सब लोग किसान नहीं है इनमें कुछ लफंगे भी हैं। जिन्‍हें घर में कोई काम नहीं करना होता, क्‍योंकि घर में रहेंगे तो काम करना पड़ेगा। क्‍योंकि ज्‍यादातर ऐसे हैं जिनकी शादी भी नहीं हुई है। बॉर्डर पर बैठे लोगों को फ्री में शराब और मुर्गा मिल जाता है। उनका ये वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गया है। इसके बाद तीखी बयानबाजी भी सामने आ रही है। हालांकि सोनाली ने ये भी कहा कि मैं किसानों के खिलाफ नहीं हूं, मगर जो लोग बवाल कर रहे हैं, उपद्रव कर रहे हैं, मैं उन्‍हें किसान नहीं मानती।

सोनाली फोगाट के इस बयान पर आजकल कंडेला वाली ताई के नाम से प्रचलित महिला ने टिकरी बॉर्डर से लाइव होकर सोनाली फोगाट पर कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। वहीं उन्‍होंने सोनाली फोगाट के लिए कई तरह की आपत्तिजनक बातें भी कही हैं। वहीं इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित पूनम पंडित ने भी सोनाली फोगाट के इस बयान पर आपत्ति जताते हुए हद में रहने की हिदायत दी है। सोनाली फोगाट के लिए हिसार में सक्रिय आप पार्टी नेता मनोज राठी ने भी कई तरह की बातें कही हैं जिसमें उनके पेशे और परिवार को लेकर भी मुद्दा उठाया गया है।

इन सब बातों को लेकर सोनाली फोगाट भी आगबबूला हो गई हैं। उन्‍होंने मनोज राठी को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर तुम नहीं सुधरे और बार बार मेरे पति की मौत होने के मामले को विवाद देने की कोशिश की तुम्‍हें छोड़ा नहीं जाएगा। वहीं कंडेला वाली ताई को भी सोनाली फोगाट ने सुझाव दिया है कि वो उनकी निजी जिंदगी के बारे में न बोले, यह ठीक नहीं है।

बता दें कि सोनाली फोगाट हरियाणा के हिसार में ही रहती हैं और उनकी पति की चार साल पहले रहस्‍यमयी स्थिति में मौत हो गई थी। सोनाली फोगाट राजनीति के साथ एक इंटरनेट मीडिया पोर्टल भी सक्रिय रही हैं। वहीं बीते विधानसभा चुनाव में हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री चौधरी भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुकी हैं। पहली बार वो इसी दौरान ज्‍यादा चर्चा में आई थी। मगर करीब एक साल पहले मार्केट कमेटी सचिव सुल्‍तान सिंह की पिटाई करने के बाद वे देशभर में वायरल हो गई। उनका आरोप है कि सुल्‍तान सिंह ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं सोनाली फोगाट की एंट्री जब बिग बॉस हाउस में हुई तो वो शुरू में तो शांत रही मगर फिर अली गोनी  से प्रेम संबंध और उनके गुस्‍से की वजह को लेकर वे फिर विवादों में आ गई। उन्‍होंने बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोरी और इसके बाद वे कई महीनों तक मुंबई में सक्रिय भी रहीं है। इसके बाद एक बार हिसार में आकर राजनीति में सक्रिय हैं।

सोनाली फोगाट इन दिनों कार्यकर्ताओं की बैठक ले रही हैं। मगर तीन कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे आंदोलन काे लेकर उनका विरोध हाे रहा है। जब दो गांवों में ऐसा हुआ तो वे आगबबूला हो गई और लाइव आकर चेतावनी दे डाली की वो जहां भी जांएगी बताकर जाएंगी और कोई कुछ नहीं कर पाएगा। एक दिन पहले वे किसी समस्‍या को लेकर एक सरकारी कार्यालय पहुंची थी वहां दिए बयान में उन्‍होंने आंदोलनकारियों को लेकर ऐसा बयान दे दिया कि वह तूल पकड़ गया है। किसान नेताओं का कहना है कि सोनाली फोगाट का यह बयान राकेश टिकैत, गुरनाम चढूनी और अन्‍य शीर्ष नेताओं का भी अपमान करने वाला है इसलिए इसका पुरजोर विरोध करेंगे।

chat bot
आपका साथी