बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट फिर चर्चा में, अज्ञात ने इंटरेनट मीडिया पर भेजे अभद्र कमेंट, केस दर्ज

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि वह अभिनेत्री होने के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि वह अक्सर इंटरनेट मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं। शिकायत में सोनाली फोगाट ने बताया कि करीब 10 दिन से उन्हें कई लोग अभद्र कमेंट कर रहे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 08:48 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 09:59 AM (IST)
बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट फिर चर्चा में, अज्ञात ने इंटरेनट मीडिया पर भेजे अभद्र कमेंट, केस दर्ज
सोनाली फोगाट ने कहा कि लोग उन्‍हें अभद्र कमेंट कर रहे थे जिससे वह मानसिक तौर पर परेशान है

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्‍होंने अज्ञात लोगों पर इंटरनेट मीडिया पर उनके खिलाफ अभद्र कमेंट करने का आराेप लगाया है। मामले में सोनाली फोगाट ने मिलगेट थाना में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में संत नगर निवासी भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि वह अभिनेत्री होने के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र से भी जुड़ी हैं। उन्होंने कहा कि वह अक्सर इंटरनेट मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती हैं।

शिकायत में सोनाली फोगाट ने बताया कि करीब 10 दिन से उन्हें कई लोग अभद्र कमेंट कर रहे थे। जिस कारण उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। इन टिप्पणी से वह तथा उनका परिवार मानसिक परेशानी में है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 509 व 67 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। गौरतलब है सोनाली फोगाट बीते दिनों कुछ मामलों को लेकर चर्चाओं में रही है।

राजनीति से बिग बॉस तक का सफर

सोनाली फोगाट पिछले 15 साल से राजनीति में है। वह लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन से प्रेरणा लेकर राजनीति में आई थी। वह हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश की महिला प्रभारी रह चुकी हैं। सोनाली फोगाट ने राजनीति के साथ-साथ फिल्मी सीरियल में कामकाज जारी रखा। सोनाली फोगाट सुर्खियों में तब आई जब उन्होंने आदमपुर विधानसभा से पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ 2018 में विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि सोनाली फोगाट चुनाव हार गई मगर इस चुनाव में उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक उनके चुनाव कैंपेन में आए थे। वहीं उनकी बिग बॉस में एंट्री होने के बाद वे खूब विवादों में रही और शो में आखिर तक बनी रही। अली गोनी से उनका प्‍यार का इजहार खूब सूर्खियों में रहा। शो में प्रतिभागियों से उनकी लड़ाई भी चर्चा का विषय बनी रही। हाल में ही सोनाली के घर चोरी भी हो गई थी। सोनाली फोगाट को टिक टॉक स्‍टार के नाम से भी जाना जाता है।

क्‍यों दबंग नेता है सोनाली

अपने चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली का उनके हलके आदमपुर के बालसमंद क्षेत्र में विरोध हो गया था। बालसमंद गांव में जनसभा के दौरान भारत माता की जय नहीं बोलने वालों को पाकिस्तानी कहा था। चुनावी सभा में सोनाली ने भारत माता की जय का नारा लगाया तो लोगों ने रिस्पांस नहीं दिया व कुछ युवक वहां हल्ला करने लगे, इस पर टिक टॉक स्टार को गुस्सा आ गया था। उन्होंने नारे नहीं लगाने वालों को पाकिस्तानी कह दिया था। इस पर विवाद खड़ा हो गया और लोगों ने हंगामा किया था। इसके बाद सोनाली ने अपने बयान पर खेद जताया था।

- 5 जून 2019 को सोनाली फोगाट ने हिसार मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को चप्पल और थप्पड़ से जमकर पीटा था। सुल्तान सिंह पर सोनाली को अपशब्द बोलने के आरोप थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। यह विवाद देशभर में चर्चा में रहा। सुल्‍तान सिंह विवाद हरियाणा में अभी भी सुर्खियों में बना रहता है।

- सोनाली फोगाट ने अपनी बहन और जीजा पर भी मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज करवाया था। बाद में केस वापस ले लिया गया था मगर यह मामला भी सुर्खियों में रहा था।


यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी, हरियाणा में पुलिस में दी गई शिकायत


यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में नए समीकरण, दो 'सियासी दुश्‍मन' बाजवा व अमरिंदर में 'दोस्‍ती' का क्‍या है माजरा

यह भी पढ़ें: हरियाणा सरकार कोरोना संक्रमित लोगाें को देगी आर्थिक मदद, जानें किसे कितनी राशि मिलेगी

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी