बड़ी खबर : आभूषण कारोबारी के सैल्समैन से बहादुरगढ़ में बदमाशों ने 23 लाख का लूटा सोना

दिल्ली के आदर्श नगर रहने वाले आभूषण कारोबारी संजय के पास उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की विकास कॉलोनी का रहने वाला धवल श्रीवास्तव सेल्समैन का काम करता है। वह शनिवार को 700 ग्राम सोने के आभूषण लेकर रोहतक में बिक्री के लिए गया था। मगर लूट कर ली गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 02:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 02:22 PM (IST)
बड़ी खबर : आभूषण कारोबारी के सैल्समैन से बहादुरगढ़ में बदमाशों ने 23 लाख का लूटा सोना
बहादुरगढ़ एरिया में बदमाशों ने लगभग 23 लाख रुपये का सोना लूट लिया।

बहादुरगढ़, जेएनएन। रोहतक से दिल्ली लौट रहे आभूषण कारोबारी के एक सेल्समैन से बहादुरगढ़ एरिया में बदमाशों ने लगभग 23 लाख रुपये का सोना लूट लिया। सेल्समैन पर ईंट और तेजधार हथियार से हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया गया। थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

दिल्ली के आदर्श नगर रहने वाले आभूषण कारोबारी संजय के पास उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले की विकास कॉलोनी का रहने वाला धवल श्रीवास्तव सेल्समैन का काम करता है। वह शनिवार को 700 ग्राम सोने के आभूषण लेकर रोहतक में बिक्री के लिए गया था। वहां पर शिव ज्वैलर्स के पास उसने अंगुठी व कानों की बालियों की सप्लाई दी। 210 ग्राम सोने की बिक्री के बाद उसके पास करीब 500 ग्राम सोना बच गया। इसे लेकर वह अपनी आई-20 गाड़ी में शाम को करीब सवा 6 बजे रोहतक से दिल्ली के निकला था।

मगर आंदोलन की वजह से उसे रास्ता बदलना पड़ा। वह सीदीपुर लोवा के रास्ते आदर्श नगर की तरफ जा रहा था। जब वह बहादुरगढ़ के थाना सदर क्षेत्र में सीदीपुर गांव से पहले तालाब के नजदीक पहुंचा तो काले रंग की पल्सर बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसका रास्ता रोक लिया। पीछे बैठे बदमाश उतरकर उसके पास आया और सीधे ही उस पर ईंट से हमला कर दिया। सिर में ईंट लगने से सेल्समैन धवल जख्मी हो गया। इसके बाद उस पर तेजधार हथियार से भी वार किया गया।

फिर दोनों बदमाश उससे करीब 500 ग्राम सोने के आभूषण, मोबाइल फोन व कुछ नकदी लूटकर भाग निकले। अंधेरा होने के कारण बाइक का नम्बर उसे नजर नहीं आया। थाना सदर एसएचओ सुनील कुमार का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही पूरी वारदात के बारे में कुछ कह पाएंगे। घटनास्थल के आसपास से भी पुलिस कुछ पता लगाने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी