सेंट्रल जेल-1 में भूना गैंग के सदस्य ने बंदी की गर्दन पर तेजधार हथियार से किया हमला

पुलिस ने जेल के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ाई साथ गुजरने वाली सड़क पर लगाए नाके

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:55 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:55 PM (IST)
सेंट्रल जेल-1 में भूना गैंग के सदस्य ने बंदी की गर्दन पर तेजधार हथियार से किया हमला
सेंट्रल जेल-1 में भूना गैंग के सदस्य ने बंदी की गर्दन पर तेजधार हथियार से किया हमला

फोटो - 5, 6

-पुलिस ने जेल के चारों तरफ सुरक्षा बढ़ाई, साथ गुजरने वाली सड़क पर लगाए नाके

जागरण संवाददाता, हिसार : सेंट्रल जेल-1 में मंगलवार शाम भूना गैंग के एक सदस्य ने फतेहाबाद निवासी एक बंदी पर तेजधार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। गैंगवार के डर से पुलिस ने जेल में पीएलए की तरफ बनी दीवार के पास सुरक्षा बढ़ा दी है। इस दीवार के पास पुलिस ने कैंप और टाउन पार्क की तरफ से रास्ते पर बेरिकेट्स लगा दिए हैं।

कोर्ट में पेशी के बाद लाया गया था आरोपित

मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। उप अधीक्षक राजेश कुमार ने शिकायत में बताया कि 23 नवंबर शाम करीब 5.35 बजे जेल के फतेहाबाद गार्द इंचार्ज उप निरीक्षक जसवंत सिंह कोर्ट पेशी के बाद बंदियों को जेल में दाखिल करवा रहे थे। उस दौरान बंदियों की तलाशी सूरजमल कर रहा था। इसी दौरान भूना गैंग के फतेहाबाद निवासी बंदी रवि ने एक अन्य बंदी भूना के विक्रम पर तेजधार हथियार से हमला करते हुए गर्दन पर वार किया। जेल कर्मियों ने आरोपित रवि को पकड़कर उप अधीक्षक के सामने पेश किया। मामले में पुलिस ने भूना गैंग के सदस्य फतेहाबाद के रवि के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल और नशा मिलने के मामले भी आते रहते हैं सामने

सेंट्रल जेल-1 में मोबाइल और नशा मिलने के मामले भी सामने आते रहते हैं। कई मामलों में देखने में आया कि यहां पर पीएलए की तरफ से बनी दीवार के उपर से मोबाइल फेंके जाते है। इसी कारण यहां सुरक्षा गार्द लगाई गई है।

वर्जन -

बंदी को पेशी से लाया गया था इसी दौरान जेल में ले जाया जा रहा था, उस दौरान सभी के सामने आरोपित ने जेल की डयोढ़ी पर नुकीले हथियार से बंदी विक्रम पर वार किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

-दीपक शर्मा, जेल अधीक्षक, सेंट्रल जेल-1, हिसार।

chat bot
आपका साथी