सावधान, रात में महंगा पड़ सकता है रोहतक में ऑटो रिक्‍शा का सफर, लूट लिए जाओगे

बुधवार देर रात भी ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर कंस्ट्रक्शन ठेकेदार और उसके भाई को लूट लिया। हालांकि दोनों भाइयों ने हिम्मत दिखाते हुए एक आरोपित को पकड़ भी लिया था लेकिन वह भागने में कामयाब रहा। आरोपितों का ऑटो पुलिस ने कब्जे में लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 03:56 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:56 PM (IST)
सावधान, रात में महंगा पड़ सकता है रोहतक में ऑटो रिक्‍शा का सफर, लूट लिए जाओगे
रोहतक में रात के वक्‍त ऑटोरिक्‍शा में लूट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं, अब एक और आई है

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में रात के समय यदि आप भी बस स्टैंड से ऑटो ले रहे हैं तो सतर्क हो जाइए। ऑटो चालकों के भेष में लूटपाट करने वाले  घूम रहे हैं, जो आपको ऑटो में बैठा लेंगे, लेकिन सुनसान रास्ता मिलते ही आपको लूट भी लेंगे। पिछले दो माह में ऐसी कई वारदात हो चुकी है। बुधवार देर रात भी ऑटो चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर कंस्ट्रक्शन ठेकेदार और उसके भाई को लूट लिया। हालांकि दोनों भाइयों ने हिम्मत दिखाते हुए एक आरोपित को पकड़ भी लिया था, लेकिन वह मौका पाकर भागने में कामयाब रहा। आरोपितों का ऑटो पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

यूपी के शामली जिले के भंझानी गांव निवासी गुलबहार कंस्ट्रक्शन ठेकेदार है, जो बुधवार को अपने भाई शाहवेज के साथ रोहतक आया था। दोनों ने बस स्टैंड से तिलियार झील तक जाने के लिए ऑटो लिया। ऑटो में चालक के अलावा एक अन्य युवक भी बैठा था। ऑटो चालक शीला बाईपास से होते हुए सेक्टर-चार की तरफ से ले गया। वहां पर सुनसान रास्ता देखकर ऑटो को रोक लिया, जिसके बाद दोनों भाइयों को पकड़ लिया। आरोपितों ने दोनों भाइयाें से करीब दो हजार रुपये और दो मोबाइल छीन लिए।

पीड़ितों ने हौसला दिखाते हुए एक आरोपित को पकड़ भी लिया, जिसने अपना नाम हनुमान कालोनी निवासी राहुल उर्फ वर्मा उर्फ पंवार बताया और दूसरे आरोपित का नाम शांतमई चौक निवासी अमन बताया। हालांकि बाद में आरोपित राहुल भी मौका पाकर वहां से भाग गया, लेकिन ऑटो वहीं पर रह गई। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ऑटो को अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

पहले भी हो चुकी वारदात

नेपाल का रहने वाला सुमन कुमार पंजाब के रायपुर में कुक की नौकरी करता था। 20 जनवरी की रात वह पंजाब से जयपुर जाने के लिए निकला था। देर रात बस स्टैंड से उसे लिफ्ट देकर ऑटो चालक और उसके साथी ने 15 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया था। इसके बाद आइएमटी एरिया में छोड़कर फरार हो गए थे। इस मामले में आइएमटी थाना पुलिस ने हनुमान कालोनी निवासी अंकित उर्फ अनिकेत और गोहाना अड्डा निवासी श्यामसुंदर को गिरफ्तार किया था। इसी तरह चरखी दादरी जा रहे युवक के साथ भी ऑटो चालक और उसके साथी ने लूटपाट की थी।

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी