महाराजा अग्रसेन की नगरी में दूर हों बुनियादी समस्याएं

महाराजा अग्रसेन की नगरी अग्रोहा बदहाली का शिकार बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:18 PM (IST)
महाराजा अग्रसेन की नगरी में दूर हों बुनियादी समस्याएं
महाराजा अग्रसेन की नगरी में दूर हों बुनियादी समस्याएं

फोटो- 32

संवाद सहयोगी, अग्रोहा। महाराजा अग्रसेन की नगरी अग्रोहा बदहाली का शिकार बना हुआ है। यह बात युवा कांग्रेसी नेता भूपेंद्र कासनिया ने अग्रोहा से आदमपुर जाते समय अग्रोहा चौक के दुकानदारों से समस्या के बारे में बातचीत करते हुए कही। कासनिया ने कहा कि अग्रोहा चौक पर बदहाली का आलम बना हुआ है दुकानों के आगे बरसाती पानी महिने भर से ठहरा हुआ है जिससे दुकानदारों का काम तो ठप्प पड़ा ही है साथ ही पैदल चलने वाले राहगीरों को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ सड़क पर पानी ठहरने के कारण सड़क में गहरे गड्ढे हो जाने से अनेक वाहन चालक हादसों का शिकार हो चुके है।

दो सालों से सरकार को बता रहे हैं समस्या

कांग्रेसी नेता भूपेन्द्र कासनिया ने बताया कि वह मुख्यमंत्री कार्यालय सहित अधिकारियों अग्रोहा के पानी निकासी की समस्या के बारे में अवगत करवा चुके है। समस्या को लेकर दो सालों से वह कई बार इंटरनेट मीडिया पर बता चुके हैं। अधिकारियों से उन्हे हर बार आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला।

बदलूंगी अग्रोहा चौक के हालात सोनाली फोगाट

रविवार को कार्यकर्ताओं की बैठक के लिए चिकनवास से फ्रांसी जाते समय प्रदेश कार्यकारिणी सदस्या व विधानसभा आदमपुर से प्रत्याशी रही भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को अग्रोहा चौक के दुकानदारों ने रोक कर अपनी समस्या से अवगत करवाया। भाजपा नेत्री ने करीब घंटे भर अग्रोहा चौक का मुआयना कर बदहाली का आलम देखा। दुकानदारों को समस्या हल करने का आश्वासन देते हुए सोनाली फोगाट ने कहा कि बहुत जल्द ही वह अग्रोहा चौक के बदहाली के हालात को बदलेगी और दुकानदारों की समस्या का हल किया जाएगा।

अधिकारियों ने कहा-बनेगा फोरलेन

अग्रोहा चौक पर दुकानदारों के सामने ही भाजपा नेत्री ने संबधित विभाग के अधिकारियों को फोन कर समस्या को हल करने के लिए कहा इस पर अधिकारियों ने कहा कि आदमपुर रोड फोरलेन बनेगा और सड़क का पुर्ननिर्माण किया जाएगा। इस पर सोनाली फोगाट ने कहा कि रातों रात नहीं बन सकता फोरलेन फिलहाल अग्रोहा के आदमपुर रोड पर पानी निकासी की समस्या का हल करवाइये। इस पर अधिकारियों ने जल्द की समस्या हल करने की बात कही।

chat bot
आपका साथी