Bahadugarh Crime: युवक की पीट पीटकर की गई हत्या, पुलिस कार्रवाई में महिला सहित सात आरोपित गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बहादुरगढ़ में युवक की मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। जिस मामले में पुलिस ने महिला समेत सभी सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 08:08 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 08:08 PM (IST)
Bahadugarh Crime: युवक की पीट पीटकर की गई हत्या, पुलिस कार्रवाई में महिला सहित सात आरोपित गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
बहादुरगढ़ में पुलिस कार्रवाई में महिला सहित 7 आरोपित गिरफ्तार।

बहादुरगढ़, जागरण संवाददाता। बहादुरगढ़ के जाखौदा गांव में एक युवक की मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में आसौदा थाना पुलिस ने महिला समेत सभी सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के गांव कोही निवासी अंकित, बुधपाल, रामबहादुर, गौतम, धर्मेंद्र व एक महिला व हरदोई निवासी शिव पूजन शामिल है। घटना के बाद आरोपित फरार हो गए थे। उन्हें अलग-अलग एरिया से काबू किया गया।

यह था मामला 

गांव जाखौदा में किराये के मकान में रह रहे उप्र के हरदोई जिले के गडेउरा निवासी शैलेेंद्र की बुधवार की रात हत्या कर दी गई थी। वह अमित के मकान में किराये पर रहता था और सेक्टर 17 स्थित फैक्ट्री में काम करता था। 10-12 दिन पहले ही वह यहां काम के सिलसिले में आया था। बुधवार शैलेंद्र अपने कमरे पर ही था। इसी मकान में उप्र के शहजहांपुर के गांव कोही निवासी अंकित अपनी पत्नी माधुरी व भाई बुद्धपाल भी थे। शैंलेंद्र छत पर मोबाइल पर गाना सुन रहा था। पास में बैठी माधुरी ने शैलेंद्र को गाना बंद करने के लिए कहा। इस पर दोनों में कहासुनी हुई। शैलेंद्र पर माधुरी के साथ बदतमीजी का आरोप है। बाद में शैलेंद्र अपने कमरे में चला गया था।

उधर माधुरी का पति अंकित अपने गांव के रामबहादुर, गौतम, बड़े भाई बुद्धपाल व बुद्धपाल के साले धर्मेंद्र और शिवपूजन को ले आया। इन सभी सात लोगों ने मिलकर शैलेंद्र के साथ मारपीट की। माधुरी ने बेलन से शैलेंद्र को चोट मारी। रामबहादुर ने तवा उठाकर शैलेंद्र पर हमला किया। सभी ने शैलेंद्र को गली में फैले कीचड़ में डाल दिया और उसके ऊपर बैठकर गला दबा दिया।

बाद में उस पर पानी भी डाल दिया। कीचड़ में मुंह डूबने और गला दबाने से शैलेंद्र की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई। आसौदा थाना प्रभारी जसबीर सिंह ने बताया कि एसपी राजेश दुग्गल के निर्देशानुसार उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वांछित आरोपितों को काबू किया। आरोपितों ने प्राथमिक पूछताछ में हत्या करने की वारदात काे कबूल किया। वारदात में प्रयोग किया गया बेलन व तवा बरामद किया गया।

chat bot
आपका साथी